बच्चे ने गाया ऐसा गाना कि ट्विटर पर बोले लोग- 'स्कूल खुलवा कर ही मानेगा'
बच्चे ने गाया ऐसा गाना कि ट्विटर पर बोले लोग- 'स्कूल खुलवा कर ही मानेगा'
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है। अब हाल ही में भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो को तेजी से वायरल किया जा रहा है और जो इसे देख रहा है देखकर अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पा रहा है। वैसे इस वीडियो में एक बच्चा नजर आ रहा है जो इस समय इंटरनेट सेंसेशन बन गया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में बच्चे ने इस स्टाइल में गाना गाया कि उसका वीडियो तेजी से वायरल हो गया है।

इस वीडियो को देखकर एक आइएएस ने तो यह तक कह डाला कि ये बच्चा स्कूल खुलवा कर ही मानेगा। वैसे इस समय सोशल मीडिया पर इस छोटे के वीडियो ने धमाल मचा डाला है। हमें यकीन है बच्चे का वीडियो देखने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर IAS अविनाश शरण ने शेयर किया है। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘ये बच्चा स्कूल खुलवा कर ही मानेगा’। आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक बच्चा नटखट अंदाज में कयामत फिल्म का गाना ‘हद से भी ज्यादा तुम किसी से प्यार नहीं करना’ गा रहा है।

वहीं इस वीडियो के अंत में बच्चा एक मस्त फ्लाइंग किस भी देता है जो आप कैच कर सकते हैं। इस वीडियो को जो देख रहा है हंस -हंस कर पागल हो रहा है। अब तक इस वीडियो को 1 लाख से कहीं अधिक लोगों ने देखा है। वैसे इसे सात हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। एक यूजर ने इसे देखकर कमेंट में लिखा है, ‘ दिल तो बच्चा है जी’। वहीं, एक अन्य यूजर ने मजे लेते हुए लिखा, ‘देश का भविष्य खतरे में है जल्दी स्कूल खोलिए’।

अगर आप भी है भुक्खड़ तो यहाँ एक थाली खाना खाकर जीत सकते हैं 2 लाख का इनाम

न 7 फेरे लिए न पंडित बुलाया, कपल ने की ऐसी शादी कि जानकर होगा गर्व

कभी पी है बटर चाय, वीडियो में देख लो रेसिपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -