सुनिए उमेश काकड़े - यू के इवेंट्स एंड एंटरटेनमेंट के फाउंडर - की अद्भुत कहानी

सुनिए उमेश काकड़े - यू के इवेंट्स एंड एंटरटेनमेंट के फाउंडर - की अद्भुत कहानी

उमेश विजय काकड़े की कहानी एक ऐसी कहानी है जिसे न केवल आपको पढ़ के अच्छा लगेगा बल्कि आपके  अंदर कुछ कर दिखाने की लालसा भी जगेगी.कुछ लोग हमेशा लीक से हटकर काम करते हैं और उसमे अपनी पहचान बनाते हैं. उमेश काकड़े की ज़िन्दगी भी कुछ ऐसी ही है. उनका जन्म पूणा में हुआ था. उनके पिताजी एक किसान हैं और उनकी माताजी एक गृहणी. उनके भाई की एक कपडे की दूकान है. उमेश का ताल्लुक पूणा के एक बहुत ही साधारण और मिडिल क्लास परिवार से है. लेकिन उन्होंने बचपन में ही ठान लिया था कि उन्हें कुछ अलग कर के दिखाना है और अपनी अलग पहचान बनानी है. 

आज फिल्म इंडस्ट्री में उन्होनें अपनी मेहनत के बल पर  काफी नाम कमाया है और अपनी क्षमता के कारण आज वो  यू के इवेंट्स एंड एंटरटेनमेंट के फाउंडर और आर्टिस्ट मैनेजर हैं. उनकी कंपनी पूणा में स्थित है और आज उमेश  फिल्म जगत में एक जानी मानी हस्ती बन गए हैं.उमेश काकड़े का फिल्मों की दुनिया में कोई गॉडफादर नहीं था. उन्हें किसी ने नहीं सिखाया कि सब कुछ कैसे किया जाता है. जैसा ही की हमने बताया की वो एक काफी साधारण परिवार से ताल्लुक रखते हैं जिनका फिल्मों की दुनिया से कोई लेना देना नहीं है, लेकिन उनके परिवार ने हमेशा उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया. आज उनके आशीर्वाद और उमेश की मेहनत का नतीजा है कि उन्होंने सफलता के मुकाम को हासिल कर लिया है. 

उमेश आज एक सफल आर्टिस्ट मैनेजर, फिल्म प्रोडूसर, और डिज़ाइनर भी हैं. उनका अपना एक प्रोडक्शन हाउस है और वो अब एक मूवी बना रहे हैं. उन्होंने काफी जाने माने एक्टर्स और मॉडल्स के साथ काम किया है और साथ ही काफी हाई-प्रोफाइल फैशन शोज़ , सेलिब्रिटी पार्टीज, और इवेंट्स का आयोजन भी किया है.फिलहाल वो  यू के इवेंट्स एंड एंटरटेनमेंट को मैनेज कर रहे हैं और आज उनकी कंपनी फिल्म जगत की सबसे लोकप्रिय कंपनी में से जानी जाती है. 

उमेश एक सफल सेलिब्रिटी और डिजिटल सोशल मार्केटर हैं. इसके साथ साथ उन्हें रियल एस्टेट का भी शौक है. उमेश एक खुशमिजाज़ किस्म के इंसान हैं जो ज़िन्दगी के हर पल को एक चुनौती की तरह लेते हैं. उन्हें हर पल कुछ नया कर दिखाने की चाह रहती है. इसी चाह की बदौलत उन्होनें फिल्म जगत में नाम और इज़्ज़त कमाई है. 

डेमी लोवाटो के एक्स बॉयफ्रेंड का रिलीज़ हुआ वीडियो

ज़ैन मलिक को सिंगर निआल होरन से मिली शुभकामनाएं

बेन अफ्लेक अपने बैटमैन की भूमिका पर कही ये बात