लिस्ट किये गए गूगल प्ले के सभी इंस्टेंट एप्स
लिस्ट किये गए गूगल प्ले के सभी इंस्टेंट एप्स
Share:

अब आपको एंड्रॉयड इंस्टेंट ऐप्स गूगल प्ले स्टोर पर मिल जायेगे. सभी यूज़र्स इसे Try It Now बटन के द्वारा इस्तेमाल कर सकते है, कंपनी के द्वारा बीते गुरुवार को इस इंटिग्रेशन की जानकारी दी गयी है. इसके साथ ही गूगल प्ले स्टोर में किए गए कई अपडेट के बारे में भी बताया गया,

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की एंड्रॉयड इंस्टेंट ऐप्स की मदद से आप सर्च, सोशल मीडिया, मैसेजिंग और अन्य किसी लिंक के ज़रिए ही कोई भी एप्प एक्सेस कर सकते है. अब आपको किसी भी लिंक को एक्सेस करने के लिए कोई भी ऐप को इंस्टॉल करने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी. आप चाहे तो इन ऐप को गूगल प्ले पर भी देख सकते हैं. इस टेक्नोलॉजी कंपनी ने अपने बहुत सारे इंस्टेंट ऐप्स की लिस्ट को भी जारी किया है. इस सूची के अनुसार बज़फीड, एनवाईटाइम्स (क्रॉसवर्ड), हॉलर, रेड बुल, स्काईस्कैनर, वनफुटबॉल लाइव स्कोर जैसे ऐप को भी शामिल किया गया है. 

इन सभी इंस्टेंट ऐप्स के बारे में पहले गूगल के आई/O 2016 डेवलपर कॉन्फ्रेंस में बताया गया था. गूगल के द्वारा इस बात की भी जानकारी दी गयी की इस फीचर के लिए यूज़र्स को पार्टनर ऐप्स को मॉड्यूल्स के साथ बनाए जाने की ज़रूरत है. मतलब की यूज़र्स  ऐप के किसी खास मॉड्यूल को उसके फीचर पर टैप करके एक्सेस कर सकते हैं. 

 

6 जीबी रैम के साथ लांच हुआ नोकिया 7

जानिए क्या है सैमसंग गैलेक्सी टैब एक्टिव 2 के फीचर्स

खत्म हो गया जियो का धन धना धन ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -