देखें, फुल वाटरप्रूफ टेक्नोलॉजी से लैस कुछ धांसू स्मार्टफोन
Share:

आज के वक़्त में इंसान के सबसे ज्यादा कोई करीब है तो वह है उसका 'सेलफोन'। सेलफोन की सेफ्टी और सिक्योरिटी के लिए वह हर संभव कोशिश करता है।  खुद से ज्यादा वह अपने सेलफोन का ध्यान रखता है। खैर सेलफोन है तो आखिर इलेक्ट्रॉनिक टेक्नोलॉजी और वह कब खराब हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। खासतौर पर सेलफोन को पानी में गिरने से बचाना पड़ता है क्योंकि अधिकतर स्मार्टफोन वॉटर प्रूफ नहीं होते है लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले है जो वॉटर प्रूफ है और कभी बाय चांस आपके हाथ से पानी में गिर भी जाए तो उन्हें कुछ नुकसान नहीं होने वाला है। आइए जानते है वह कौन-कौन से है:-

1) Samsung Galaxy S8

यंगस्टर्स हमेशा कूल रहना ज्यादा पसंद करते है और वे चाहते है कि स्मार्टफोन भी कूल ही यूज़ करे तो ध्यान रहे यह स्मार्टफोन दिखने में काफी कूल है। यह एंड्राइड फ़ोन कई नए फीचर से लेस है और साथ में वॉटर प्रूफ भी है। इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी भी काफी अच्छी बताई जाती है।

2) Iphone 7 plus 

यह स्मार्टफ़ोन अपने फीचर के लिए तो जाना ही जाता है लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि आप इस स्मार्टफोन को 1 मीटर पानी में करीब 30 मिनट तक लेकर खड़े रह सकते है। यह स्मार्टफोन बारिश के लिए बेस्ट ऑप्शन है।  

3) LG G6

यह स्मार्टफोन अपनी कैमरा क्वालिटी और डिस्प्ले को लेकर हमेशा चर्चा में रहता है। वहीं इस स्मार्टफोन का वॉटर प्रूफ फीचर यंगस्टर्स को अपनी और आकर्षित करता है।

4) Sony Xperia XZ

यह स्मार्टफोन फोटोग्राफी के लिए बेस्ट माना जाता है क्योंकि 23 मेगापिक्सल का कैमरा इस स्मार्टफोन को कूल बनाता है। यह स्मार्टफोन वॉटर प्रूफ तो है ही साथ में खुद को धुल-मिट्टी से भी बचाता है।

5) HTC U11

इस स्मार्टफोन के कलर और फीचर काफी अट्रेक्टिव है जो लोगो का मन लुभाते है। साथ ही वॉटर प्रूफ फीचर Iphone 7 plus की याद दिलाता है। 

 

सावधान : whatsapp और facebook यूजर्स पर सरकार ने लगाया टैक्स

कैमरे से जुड़ी कुछ गलफ़हमिया

जानें Mi के इस 75-इंच के टीवी के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -