लॉन्च से पहले ही इस वेबसाइट पर स्पॉट हुआ Realme C11, जानें क्या है फीचर्स
लॉन्च से पहले ही इस वेबसाइट पर स्पॉट हुआ Realme C11, जानें क्या है फीचर्स
Share:

Realme ने हाल ही में एलान किया है कि उसका आने वाले स्मार्टफोन Realme C11 भारत के बाजार में 14 जुलाई को लॉन्च किया जाने वाला है. जिसके लिए कंपनी ने आधिकारिक इनवाइट भी भेजे जाने लगे है. जानकारी के लिए हम बता दें कि Realme C11 का लॉन्च इवेंट ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के द्वारा आयोजन किया जाने वाला है, और दोपहर 1 बजे आरंभ होगा. जंहा अब यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर लिस्ट हो चुका है और इससे ये साफ़ होता है कि भारत के बाजार में यह एक्सक्लूसिवली फ्लिपकार्ट पर ही सेल के लिए उपलब्ध होने वाला है. 

फ्लिपकार्ट पर आने वाले स्मार्टफोन Realme C11 के लिए एक डेडिकेटेड पेज लाइव कर दिया गया है और यहां दी गई सारी सूचना के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की पावरफुल बैटरी दी जा रही है. जो कि 40 दिनों का स्टैंडबाय टाइम देने में कैपेबल है. इसके अतिरिक्त फोन की बैटरी 12.1 घंटे का गेमिंग, 21.6 घंटे का मूवी और 31.9 घंटे का कॉलिंग टाइम देने वाली है. साथ ही यह भी जानकारी दी गई है कि इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का मिनी ड्रॉप फुल स्क्रीन डिस्प्ले मिलने वाला है. जिसमे 88.7 फीसद का बॉडी टू रेश्यो दिया जा रहा है. यह स्मार्टफोन भारत में मिंट ग्रीन कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जाने वाला है. 

इंडिया से पहले Realme C11 को बीते दिनों मलेशिया में लॉन्च कर दिया गया था. जहां इसकी मूल्य RM429 यानि करीब 7,500 रुपये है. वहीं अब उम्मीद की जा रही है​ कि भारत के बाजार में यह स्मार्टफोन 8,000 रुपये की कीमत के आस-पास लॉन्च किया जा सकता है. 

Realme C11 के स्पेसिफिकेशन्स: यदि हम बात करें इसके स्पेसिफिकेशन की तो  इसे MediaTek Helio G35 चिपसेट पर पेश किया जा चुका है, और यह एंड्राइड 10 ओएस पर काम करता है. जिसमे 2GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी दी जा रही है. उपयोगकर्ता इसे माइक्रोएसडी का उपयोग करके 256GB तक एक्सपेंड कर पाएंगे. जिसमे वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया जा रहा है. इसमें 13MP + 2MP का ड्यूल रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

शानदार फीचर्स के साथ इस दिन लॉन्च होगा, Lenovo Legion गेमिंग स्मार्टफोन

Oppo Find X2 Pro ने खास एडिशन के साथ भारत में हुआ लॉन्च

Xiaomi 15 जुलाई को लॉन्च करेगा स्मार्ट बेंड 5 और Mi TV Stick समेत कई प्रोडक्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -