25-25 लाख के बैग लेकर निकलती हैं बॉलीवुड की यह अभिनेत्रियां
25-25 लाख के बैग लेकर निकलती हैं बॉलीवुड की यह अभिनेत्रियां
Share:

एक फिल्म के लिए लाखों-करोड़ो की फीस लेने वाली कई अभिनेत्रियां हैं जिनके पास मिलने वाली हर चीज एक्सपेंसिव होती है. जी हाँ, बॉलीवुड की हर अभिनेत्री लग्ज़री आइट्मस की शौकिन होती है फिर वह उनकी जूती हो या उनका बैग. ऐसी अभिनेत्रियां आलीशान घरों में रहती हैं, करोड़ों की गाड़ियों में घूमती हैं और सिर से लेकर पैर तक बेहतरीन दिखने वाली इन बॉलीवुड बेब्स के चश्में, घड़ियां, ड्रैसेस, सैंडल्स सबकुछ एक्सक्लूसिव एंड डिज़ाइनर होता है. इसी के साथ इस लिस्ट में शामिल होते हैं इनके बेहतरीन और ख़ास हैंड बैग्स. आप सभी ने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के हाथों में हैंड बैग्स तो कई बार देखें होंगे, लेकिन आज हम उनके कुछ ख़ास बैग्स की कीमत बताने जा रहे हैं जो बहुत चर्चाओं में रहे हैं.

करीना कपूर खान - करीना के पास कस्टम मेड प्योर ब्लैक लेदर बिर्किन टोटे बैग है जिसके कीमत सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. जी दरअसल इसकी कीमत 20 से 25 लाख रुपये है. अब आप कहेंगे इतने में तो हम कार ले ले.

आलिया भट्ट - एक बार आलिया चैनल ब्रांड का रेड कलर क्रोस बॉडी टू साइडेड बैग लेकर निकली थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. वैसे इसकी कीमत लगभग 3 लाख रुपये है. वहीँ आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया को यह बैग उनके बॉयफ्रैंड रणबीर कपूर ने गिफ्ट किया था.

प्रियंका चोपड़ा - बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में मशहूर होने वाली प्रियंका के पास आपको कई ऐसे बैग्स मिलेंगे जिनकी कीमत में आप अपने लिए एक छोटा फ्लैट खरीद सकते हैं. वैसे लॉस एंजेलिस में करोड़ों के घरों में रहने वाली प्रियंका हाल ही में चैनल ब्रांड के लिमिटेड एडिशन जैरी कैन Plexiglass बैग लिए दिखी थीं. जी हाँ और कांच के बने इस बैग की कीमत 8.75 लाख रुपये है. इसे सुनने वालों के होश उड़ गए थे और दिखने में यह काफी बेहतरीन है.

विद्या बालन ने शेयर किया अपनी शॉर्ट फिल्म 'नटखट' का पहला पोस्टर

सुपरहिट फ़िल्में देने के बाद भी गुमनाम हुआ यह एक्टर, अब रहता है लन्दन में

इस भाजपा विधायक ने विराट को दी अनुष्का से तलाक लेने की सलाह!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -