बिहार पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा के लिए रोल नंबर की लिस्ट हुई जारी
बिहार पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा के लिए रोल नंबर की लिस्ट हुई जारी
Share:

पटना: केंद्रीय कांस्टेबल चयन बोर्ड बिहार ने उन आवेदकों की लिस्ट जारी कर दी है, जिन्होंने बिहार पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा के लिए आवेदन किए है. वहीं, CSBC की आधिकारिक वेबसाइट पर इसको देखा जा सकता है. इसी के साथ एडमिशन कार्ड डाउनलोड करने के लिए लिंक भी वेबसाइट के होमपेज पर जारी कर दी गई है. दरअसल यह लिंक 19 फरवरी दोपहर 3.30 बजे तक एरर दिखा रही थी.

वहीं, केंद्रीय कांस्टेबल चयन बोर्ड ने बिहार पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा का आयोजन 8 मार्च 2020 को करेगा. परीक्षा एक ही दिन में दो स्टेज में आयोजित होगी. केंद्रीय कांस्टेबल चयन बोर्ड बिहार ने परीक्षा केंद्रों के नाम और उनसे संबंधित रोल नंबर की लिस्ट को जारी कर दिया है. वहीं, आवेदक इससे संबंधित जानकारी के लिए CSBC की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं.

CSBC की आधिकारिक वेबसाइट csbc.bih.nic.in पर जाकर स्वयं के संबंध में जानकारी प्राप्त करें और परीक्षा केंद्रों की सूची देखें और अपना प्रवेश पत्र और परीक्षा केंद्रों की सूची डाउनलोड कर सकते है. इसी के साथ वेबसाइट पर जाकर नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करने से आवेदक को इस बात की जानकारी मिल जाएगी की उसका रोल नंबर किस सेंटर पर आया है. बिहार पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा सूची में रोल नंबर के साथ सेंटर कोड, नाम, पता, परीक्षा केंद्र और संबंधित जिले की जानकारी दी गई है. कुल मिलाकर 8 मार्च को 483 प्रतियोगी परीक्षा देंगे.

12वीं कक्षा की परीक्षा आज से प्रारम्भ, नक़ल करने पर होगी ये कार्यवाही

पंजाब में अध्यापकों के लिए निकली बम्पर भर्ती, 2182 रिक्त पदों के लिए मांगे आवेदन

RPSC ने किया बड़ा बदलाव, कंप्यूटरीकृत बार कोड वाली कॉपी से होगी जांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -