Realme X50t सर्टिफिकेशन साइट पर एक बार फिर हुआ स्पॉट, जानें इसके बारें में ख़ास बातें
Realme X50t सर्टिफिकेशन साइट पर एक बार फिर हुआ स्पॉट, जानें इसके बारें में ख़ास बातें
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने हाल ही में Realme 6s और Realme X3 SuperZoom को लॉन्च किया है। वहीं अब चर्चा है कि कंपनी एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है और इसे Realme X50t नाम से लॉन्च किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन 5G सपोर्ट के साथ ही कई खास फीचर्स के साथ दस्तक देगा। चर्चाओं के बीच इस स्मार्टफोन को Google Play पर​ लिस्ट किया गया है। जहां इस अपकमिंग स्मार्टफोन के फीचर्स की भी जानकारी दी गई है। 

MySmartPrice पर दी गई जानकारी के अनुसार Realme X50t 5G स्मार्टफोन Google Play पर मॉडल नंबर RMX2052 नाम से लिस्ट हुआ है। लिस्टिंग में स्मार्टफोन के साथ 't' लिखा हुआ है और फोन का कोड नेम 'turbo' होगा। यह स्मार्टफोन 5G सपोर्ट के साथ दस्तक देगा। इसे Dimensity 1000 चिपसेट पर पेश किया जा सकता है। अन्य लीक्स के अनुसार Realme X50t 5G स्मार्टफोन Realme X50 5G का ही अपग्रेडेड वर्जन हो सकता है। इसे Snapdragon 765G पर पेश किया गया था। अब लीक्स की मानें तो कंपनी Realme X50t 5G को Snapdragon 768G या​ फिर Dimensity 1000 चिपसेट पर पेश किया जाएगा। हालांकि अभी तक इसकी लॉन्च डेट या अन्य फीचर्स के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Realme X50 5G की बात करें तो इस स्मार्टफोन को इसी साल जनवरी में चीन में लॉन्च किया गया था। इसमें 6.57 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है और यूजर्स के व्यूइंग एक्सपीरियंस को खास बनाता है। इसमें ड्यूल सेल्फी कैमरा और पंच होल डिस्प्ले मौजूद है। इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं पावर बैकअप के लिए 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,200mAh की बैटरी दी गई है। दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इसकी शुरुआती कीमत CNY 2,499 यानि लगभग 25,800 रुपये है।

Realme 6s स्मार्टफोन चार कैमरे के साथ हुआ लांच

Realme X3 SuperZoom हुआ लॉन्च, जानियवे क्या है कीमत

हैकर्स ने अपडेट किया मैलवेयर पासवर्ड और आईडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -