OPPO A72 की जानकारी हुई लीक, जानें क्या है इसके फीचर्स
OPPO A72 की जानकारी हुई लीक, जानें क्या है इसके फीचर्स
Share:

काफी समय से OPPO A92s 5G को लेकर लीक्स सामने आ रहे हैं और उनके मुताबिक यह कंपनी ​का मिड-बजट रेंज स्मार्टफोन हो सकता है. वहीं अब चर्चा है कि कंपनी A सीरीज के तहत एक और स्मार्टफोन OPPO A72 पर काम कर रही है जो कि सर्टिफिकेशन वेबसाइट FCC पर लिस्ट हुआ है. लिस्टिंग में फोन के कई फीचर्स की भी जानकारी सामने आई है. हालांकि आधिकारिक तौर पर कंपनी ने इस स्मार्टफोन को लेकर अभी कोई जानकारी मुहैया नहीं कराई है. 

Mysmartprice की रिपोर्ट के अनुसार Oppo A72 सर्टिफिकेशन साइट FCC पर मॉडल नंबर CPH2067 नाम से स्पॉट किया गया है. लिस्टिंग के अनुसार इसमें ColorOS 7.1 UI कस्टमाइजेशन दिया जाएगा. फोन में पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है. साथ ही इसमें ड्यूल सिम कनेक्टिविटी की सुविधा मिलेगी. फोन का वजन 192 ग्राम और साइज 162 x 75.5 x 8.9mm होगा. Oppo A72 को ब्लूटूथ v5.0 कनेक्टिविटी  दी जा सकती है. इसके अलावा अन्य फीचर्स का खुलासा नहीं किया गया है. 

वहीं OPPO A92s की बात करें तो यह स्मार्टफोन हाल ही में TENAA पर लिस्ट हुआ था. जहां इसके फुल स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया गया. लिस्टिंग के अनुसार इस स्मार्टफोन 6.57 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया जाएगा. इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल होगा. यह फोन 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा.

फोटोग्राफी के लिए इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का सुपर वाइड लेंस, 2MP + 2MP के अन्य सेंसर उपलब्ध होंगे. फोन में ड्यूल सेल्फी कैमरा ​दिया जाएगा. इसमें 16MP प्राइमरी और 2MP का सेकेंडरी कैमरा होगा. OPPO A92s में 4,880mAh की बैटरी दी जा सकती है. यह फोन मार्केट में ब्लैक, व्हाइट और पिंक कलर वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जा सकता है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी इन दोनों स्मार्टफोन को एक साथ बाजार में उतार सकती है.

कोरोना वायरस के लक्षण दिखते ही चेतावनी देती है यह स्मार्ट रिंग

OnePlus Bullets Wireless Z ईयफोन हुए लॉन्च, मिलेगा 20 घंटे का बैटरी बैकअप

OnePlus 8 और 8 Pro स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -