सामने आई तेलुगु बिग बॉस 3 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट
सामने आई तेलुगु बिग बॉस 3 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट
Share:

हैदराबादः प्रमुख तेलुगु चैनल में जल्द ही तेलुगु बिग बॉस 3 शुरू होने जा रहा है और जिसे होस्ट करेंगे जाने-माने तेलुगु अभिनेता, सुपर स्टार नागार्जुना। वहीं इस शो के कंटेस्टेंट की लिस्ट भी जारी कर दी गई है। बिग बॉस 3 के घर में 100 दिनों तक रहने वाले कंटेस्टेंट की लिस्ट इस प्रकार है- न्यूज एंकर तीनमार सावित्री, जर्नलिस्ट जाफर, एंकर श्रीमुखी, अभिनेत्री हेमा, हीमजा, उय्याला जंपाला फेम पुनर्णवी भूपालम, वरुण संदेश, उनकी पत्नी वितिका शेरु, गायक राहुल सिप्लिगंज, भरणी, दुर्गा, अघुरेड्डी (डबस्माश स्टार), रघु मास्टर, फन बकेट महेश विट्टा, तमन्ना सिंहाद्री, इस रियलिटी शो में भाग लेंगे।

लेकिन अभी तक इस बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। आधिकारिक घोषणा के बाद ही सब कुछ स्पष्ट हो पाएगा। रविवार से शुरू होने वाला ये शो पहले ही विवादों में आ गया है। पत्रकार श्वेता रेड्डी और अभिनेत्री गायत्री गुप्ता ने शो के आयोजकों पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है।

दूसरी ओर छात्र संघ ने भी शो पर रोक लगाने की मांग की है। वहीं आप सभी को पता हो कि बिग बॉस के प्रसारण पर रोक लगाने के लिए हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की गई है।

तेलुगु बिग बॉस-3 रियालटी शो के आयोजकों की गिरफ्तारी पर रोक

अभिनेता नागार्जुन के घर के बाहर लगे मुर्दाबाद के नारे, लोग कर रहे विरोध प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -