पाकिस्तानियों के प्यार में सबकुछ लुटाने को तैयार थी यह एक्ट्रेसेस
पाकिस्तानियों के प्यार में सबकुछ लुटाने को तैयार थी यह एक्ट्रेसेस
Share:

भारत और पाकिस्तान के बीच नफरत की खाई बहुत बढ़ गई। इन दोनों मुल्कों में भले ही आज प्यार खत्म हो गया हो लेकिन बॉलीवुड में ऐसे कई हसीनाएं रही हैं जिनका प्यार पाकिस्तान क्रिकटर्स के लिए जागा था। लेकिन सरहद  पार शादी करना कई बार विवाद की जड़ बना गया था। कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी थी जिन्होंने शादी कर ली तो किसी ने अपने प्यार को अधूरा ही छोड़ दिया। चलिए आज आपको बताते है उन एक्ट्रेसेस के बारे में जो पाक क्रिकेटर्स की दीवानी हुई थी। 

सानिया मिर्जा और शोएब अख्तर - सानिया और शोएब की जब शादी हुई थी उस दौरान दोनों देश में बहुत बवाल मचा था लेकिन दोनों ने अपने-अपने देश का विरोध झेलते हुए शादी की। सानिया जल्द ही माँ बनने वाली हैं| 

कैटरीना कैफ का एडल्ट सीन हुआ लीक, 40 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

जीनत अमान और इमरान खान - जीनत अमान बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार हैं। आपको बता दें एक समय ऐसा भी आया था जब जीनत और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान दोंनों एक-दूसरे के प्यार में पागल हो गए थे। दोनों ने एक-दूसरे को डेट भी किया था लेकिन बात शादी तक नहीं पहुंच सके। 

रीना रॉय और  मो​हसिन खान - एक्ट्रेस रीना रॉय 80 के दशक की बेहतरीन अदाकारा थी। रीना रॉय और  मो​हसिन खान शादी करके विदेश में सेटल हो गए थे लेकिन यह रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल सका। 

'स्त्री' के बाद इस फिल्म के लिए लुक टेस्ट दे रही श्रद्धा कपूर

सोनाली बेंद्रे और शोएब अख्तर - सोनाली बेंद्रे 90 के दशक की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं । इन दिनों वह गंभीर बीमारी कैंसर से जूझ रहीं हैं।आज उनका एक बेटा भी है। लेकिन आपको बता दें कि एक जमाने में सोनाली और शोएब का प्यार परवान चढ़ गया था। 

सुष्मिता सेन और वसीम अकरम - बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का नाम पाक क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ एक रियालिटी शो के दौरान जुड़ा था। लेकिन यह रिेलेशन केवल 6 महीने ही चल सका। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

विराट कोहली ने किया फिल्मों में डेब्यू? इंस्टाग्राम पर शेयर किया फर्स्ट लुक

बोल्ड और ग्लैमरस लुक छोड़कर संस्कारी बन गई निया शर्मा

नील नितिन मुकेश के घर भी आई खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -