हॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्री अब दिखती है ऐसी
हॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्री अब दिखती है ऐसी
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट अदाकारा और टीवी की बहुत ही बेहतरीन होस्ट कहीं जाने वाली लीसा रे तो आप सभी को याद ही होगी. लीसा कई समय पहले अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से सुर्ख़ियों में आई थी और इन्होने बॉलीवुड की भी कई फिल्मो में काम किया है जैसे -'सत्या', 'भूत', 'कसूर' और 'सरकार' आदि. लीसा कई मैगजीन्स के कवर पर भी अपना हॉट अवतार दिखा चुकी है. इनकी उम्र 45 साल हो चुकी है और और अब इनकी हॉटनेस में कमी भी आ चुकी है. पहले के समय में लीसा अपनी हॉटनेस की वजह से खूब सुर्खियां बटोर चुकी है और उनका नाम सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में भी शामिल हो चुका है.

लीसा को सबसे ज्यादा तब सुर्ख़ियों में देखा गया था जब उन्होंने कैंसर से जंग जीतने के बाद भी अपनी हॉटनेस के जलवे दिखाए थे. लीसा मात्र 16 साल की उम्र से मॉडलिंग कर रहीं है और मॉडलिंग के बाद इन्होने अपने करियर की शुरुआत कैनेडियन फिल्म वाटर से की. इस फिल्म के बाद इन्होने कई हॉलीवुड फिल्मो में काम किया साथ ही ये बॉलीवुड फिल्मो में भी नजर आई.

पहले के समय में बहुत ही हॉट और बोल्ड नजर आने वाली लीसा अब कैसी दिखती है वो इस तस्वीर में आप देख सकते है. लीसा का लुक अब पहले से पूरी तरह बदल चुका है, लीसा अपने आपको खूबसूरत दिखाने में सफल नहीं हो पा रहीं है. अब उनके पास हॉलीवुड की फिल्मो के ऑफर्स भी नहीं है. धीरे-धीरे लीसा का करियर खतम होते नजर आ रहा है. लीसा की फिल्मो में वापसी अब होगी या नहीं यह बात कोई नहीं जानता.

हॉटनेस की वजह से मिला इस अभिनेत्री को शादी का प्रस्ताव

हॉलीवुड हस्तियां होंगी ऋषिकेश के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल

जॉन अब्राहम के साथ फिल्मों में डेब्यू कर रही है इस अभिनेत्री की बहन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -