लीजा रे ने कराया फैमिली फोटोशूट, देखें क्यूट बच्चे
लीजा रे ने कराया फैमिली फोटोशूट, देखें क्यूट बच्चे
Share:

हॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा रे अपने फोटोशूट को लेकर चर्चा में बनी हुई रहती हैं. हल ही में ये फोटोशूट उन्होंने अपने जुड़वा बच्चियों सोलेल और सूफी संग हाल ही में कराया है. इंस्टाग्राम पर उन्होंने फोटोशूट की तस्वीरें भी बखूबी शेयर की हैं. फोटोज में लीजा के पति Jason Dehni भी देखने को मिल रहे हैं.  

आपको जानकारी के लिए बता दें कि लिजा रे इन दिनों अपने मदरहुड को जमकर एन्जॉय कर रही हैं और वो अपनी बच्चियों को पूरा टाइम भी दे रही हैं. बच्चियों संग लीजा का ये बॉन्ड देखते ही बनता है. इन हालिया फोटोज में लीजा और उनकी दोनों बच्चियों द्वारा एक जैसी ड्रेसेज पहनी गई हैं. तस्वीरों को देखकर यह साफ है कि सोलेल और सूफी संग लीजा द्वारा खूब एन्जॉय किया गया है.

लीजा लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब हैं, हालांकि वे सोशल मीडिया पर बहुत ही एक्टिव हैं. बच्चियों संग क्वालिटी टाइम एन्जॉय करते हुए वो तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि लीजा द्वारा 2012 में मैनेजमेंट कंसल्टेंट जेसन डेनी से कैलीफोर्निया में शादी की गई थी. जून 2018 में सरोगेसी के जरिए लीजा दो बेटियों की मां बनी थीं. साथ ही वे एक लंबे समय तक कैंसर से लड़ने के बाद 2010 में पूरी तरह से इससे मुक्त हो गई थीं. 

अपनी खुद की बायोपिक पर बोले शिया लाबियॉफ, कहा- जादू-टोने की तरह

VIDEO : लाइव परफॉर्मेंस दे रहे थे निक, प्रियंका को देखते ही यूं किया प्यार का इजहार

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस का खुलासा, कठिन था पोल डांस सीखना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -