कमल का फूल लिए नजर आई यह एक्ट्रेस, फैन ने पूछा - 'भाजपा में शामिल हो रही हो ?'
कमल का फूल लिए नजर आई यह एक्ट्रेस, फैन ने पूछा - 'भाजपा में शामिल हो रही हो ?'
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री लीजा रे को आप सभी लंबे समय से बॉलीवुड से दूर देख रहे होंगे। ऐसे में हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिससे वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं। आप सभी ने अब तक लीजा को बॉलीवुड की कसूर, वाटर और द वर्ल्ड अनसीन जैसी फिल्मों में देखा होगा। वह फिल्मों से दूर हैं लेकिन इस समय वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और हाल ही में उनकी जो तस्वीर सामने आईं हैं वह सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गईं हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर ऐसी बात बोल दी है कि उनके फैंस समझने लगे हैं कि वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने वाली हैं।

 

जी दरअसल लीजा रे ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर दी है और उनकी ये तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है। इस तस्वीर में वह अपने हाथों में ढेर सारे फूल लिए नजर आ रही हैं और लीजा रे ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, 'पद्म पात्रम एवं भाषा। कमल के फूल की तरह अपनी जिंदगी जियो।' उनकी इस तस्वीर के सामने आने के बाद कई फैंस ने एक के बाद एक कमेंट किए हैं। उनकी तस्वीर को देखने के बाद Parag Pande नाम के एक फैन ने उन्हें भाजपा का समर्थक और पार्टी में शामिल होने को लेकर सवाल किया। वहीं फैन के इस सवाल को सुनने के बाद एक्ट्रेस ने एक अलग ही अंदाज में जवाब दिया।

 

जी दरअसल उन्होंने अपने जवाब में लिखा, 'हां! आप अपनी भावनाओं को आगे बढ़ाएं।।। ये ऐसा समर्थन है जैसे कि वायरस का एंटीडोट समझकर कोरोना पीना।' आपको पता ही होगा लीजा रे दो बेटियों की मां है और साल 2018 में वह सरोगेसी के जरिए जुड़वां बेटियों की मां बनी थीं। केवल इतना ही नहीं लीजा रे सोशल मीडिया अपनी दोनों बेटियों की तस्वीरें और वीडियो भी साझा करती रहती हैं। वैसे साल 2009 में लीजा रे मल्टीपल माइलोमा नाम के कैंसर से गुजर चुकीं हैं और यह एक रेयर कैंसर है जिसके बाद उन्होंने फैंस को जागरूक किया था।

इस मशहूर एक्ट्रेस के खिलाफ दाखिल हुई कानपुर न्यायालय में याचिका

चुड़ैलों के बीच एक-दूजे के प्यार में खोए नजर आए कार्तिक और कियारा

'छपाक' के बाद अब तापसी की 'थप्पड़' निशाना बना रहे थे ट्रोलर्स, मिला ऐसा करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -