इस एक्ट्रेस ने कराया बेटे संग अंडरवाटर फोटोशूट, लोगो ने किया ट्रोल
इस एक्ट्रेस ने कराया बेटे संग अंडरवाटर फोटोशूट, लोगो ने किया ट्रोल
Share:

बॉलीवुड में अपने सेक्सी फिगर की वजह से पॉपुलर लीजा हेडन इन दिनों अपनी एक तस्वीर की वजह से जमकर ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं. जी दरअसल में हाल ही में लीजा ने अपनी और अपने बेटे की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है इस तस्वीर में वह अपने बच्चो को लेकर पानी में उत्तरी हैं जहाँ उन्होंने फोटोशूट करवाया हैं. इस फोटोशूट की वजह से लीजा को लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं. जी हाँ लीजा ने फोटोशूट के चक्कर में अपनी नन्ही सी जान को भी पानी में उतार दिया है जिस वजह से लोग उन्हें अजीब-अजीब सी कमेंट्स करने के बाद ट्रोल कर रहे हैं.

किसी ने कहा है कि अपने फोटोशूट के चक्कर में वह बच्चे की जान लेेने पर उतारू क्यों हो तो किसी ने कुछ और. लीजा ने यह फोटोशूट अंडरवाटर करवाया है और इसमें उनके साथ उनका बेबी भी है. फोटो के बारे में अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि यह फोटोशूट है या फिर वह उनके बेबी को स्विमिंग क्लास में डाल चुकी हैं.

एक यूजर ने कहा है कि 'मैं भी अपने बच्चे के साथ ऐसी तस्वीर खिंचवाना चाहती हूं।' एक ने लिखा है 'एक मां और महिला के रूप में आप प्रेरणा हैं' किसी को यह अच्छा लगा तो किसी को यह बुरा. आपको बता दें कि लीजा ने कई फिल्मों में काम किया है और उन्होंने कुछ समय पहले ही अपने बॉयफ्रेंड डिनो लालवानी से शादी की.

17 की उम्र में 4 साल से डिप्रेशन में हैं 'दंगल' की ये एक्ट्रेस, कभी भी आ जाता है अटैक

रिचा चड्डा को सरेआम मिली बलात्कार और जान से मारने की धमकी

B'day Special :एक शादी, तीन अफेयर लेकिन फिर भी सिंगल रह गई पूजा बेदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -