लीजा हेडन के बेटे ने किया उनके बेबी बंप को किस, वायरल हो रहीं फोटोज
लीजा हेडन के बेटे ने किया उनके बेबी बंप को किस, वायरल हो रहीं फोटोज
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अंदाज से सभी को मदहोश करने वाली एक्ट्रेस लीजा हेडन दूसरी बार मां बनने वाली हैं. जी हाँ, वह अपनी प्रेग्नेंसी को इन दिनों जमकर एंजॉय कर रही हैं. वहीं हाल ही में लीजा ने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं और आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस तस्वीर में लीजा हेडन का ब्लैक बिकिनी में बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है और ये फोटो सबसे खास इसलिए भी है क्योंकि इसमें लीजा के बेटे उनके बेबी बंप को किस कर रहे हैं.

जी हाँ, वहीं इस फोटो में आप देख सकते हैं लीजा हेडन स्वीमिंग पूल किनारे खड़े होकर बेबी बंप दिखा रहीं हैं और उनका बेटा उनके बेबी बंप को किस कर रहा है. आपको बता दें कि लीजा के पहले बेटे का नाम जैक लालवानी है और लीजा अक्सर बेटे संग अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती हैं.

आपको पता ही होगा लीजा ने 2016 में डिनो लालवानी से शादी की थी और उसके बाद मई 2017 में लीजा ने अपने बेटे जैक को जन्म दिया. वहीं लीजा हेडन की प्रेग्नेंसी उनकी फिटनेस की वजह से भी सुर्खियों में है और इस बार भी ऐसा ही हो रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा हेडन अपने बेटे और पति संग लीजा हर मोमेंट को एंजॉय कर रही हैं और यह तस्वीरें हाल ही में जमकर वायरल हो रहीं हैं.

सारा के बॉयफ्रेंड नहीं कहलाना चाहते कार्तिक आर्यन, भड़ककर कही ये बात

न्यूयाॅर्क की सड़कों पर पति संग गिफ्ट लेकर घूमती नजर आईं प्रियंका

अपने इस अंग पर जैकलीन फर्नांडिस ने पहली बार बनवाया टैटू, शेयर किया फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -