लीजा हेडन ने शेयर की अपने बेबी शावर की फोटोज, जल्द देंगी तीसरे बच्चे को जन्म
लीजा हेडन ने शेयर की अपने बेबी शावर की फोटोज, जल्द देंगी तीसरे बच्चे को जन्म
Share:

एक्ट्रेस लीजा हेडन जल्द ही एक बार फिर से मां बनने वाली हैं। जी हाँ और उन्होंने इस बारे में खुद सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी। अब इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने खूबसूरत बेबी शावर की फोटोज शेयर की हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। तस्वीरों में नजर आ रहा है कि लीजा ने अपने बेबी शावर के लिए व्हाइट कलर को चुना। आप देख सकते हैं व्हाइट कलर की वनपीस ड्रेस, फूलों का टियारा, ओपन हेयर और बेहतरीन मेकअप में लीजा बेहद सुंदर लग रही हैं। इस समय उनके बेबी शावर की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं। जी दरअसल लीजा ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ''सबसे खास दिनों में से एक..। पांच फ्रेंड्स ने मिलकर बेबी गर्ल का स्वागत करने के लिए बेबी शावर प्लान किया।''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon)

आप देख सकते हैं लीजा ने बेबी शावर की डेकोरेशन, केक्स और फ्लॉवर की झलक भी शेयर की है। जी दरअसल अपने बेबी शावर में लीजा काफी एक्साइटेड और खुश दिखाई दे रहीं हैं। आपको बता दें कि लीजा हेडन दो बेटों की मां है और उन्होंने बेटों के नाम जैक लालवानी और लियो लालवानी रखे हैं। अब खबरें हैं कि वह एक बेटी की मां बनने जा रही हैं।

इन दिनों लीजा अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश हैं। उन्होंने साल 2016 में डीनो लालवानी के साथ शादी की थी। वही शादी के बाद लीजा अक्सर पति और बच्चों के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं। काम के बारे में बात करें तो लीजा ने साल 2010 में आई फिल्म आयशा से डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद वे कंगना की फिल्म क्वीन में नजर आईं थीं। इन दोनों फिल्मों के बाद लीजा ने हाउसउफुल 3, रासक्लस, द शौकीन्स, ऐ दिल है मुश्किल जैसी फिल्मों में काम किया है।

एशिया-प्रशांत देश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, मामलों में लगातार हो रही है वृद्धि

पश्चिम बंगाल में शुरू की गई ‘ब्लड दो वैक्सीन लगवाओ’ पहल

मायावती ने कसा अखिलेश पर तंज, कहा- 'हालत बहुत ज्यादा खराब हो गई है, अपने नेताओं पर भरोसा नहीं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -