सेक्सी बिकिनी पहनकर समुद्र किनारे हॉट पोज़ दे रही ये एक्ट्रेस
सेक्सी बिकिनी पहनकर समुद्र किनारे हॉट पोज़ दे रही ये एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड की हर फिल्म में अपना बोल्ड अवतार दिखाकर सभी को अपना दीवाना बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस और हॉट मॉडल लीजा हेडन इन दिनों एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई हैं. भले ही लीजा पिछले काफी दिनों से फिल्मों से तो दूर हैं लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं. जी हाँ... लीजा सोशल मीडिया पर हमेशा ही सक्रिय रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने कोई ना कोई फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में आ ही जाती हैं.

इस बार लीजा ने फिर अपना हॉट अंदाज़ दिखाया है. हाल ही में लीजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जिसमे वो सेक्सी पोज़ में नजर आ रही हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं लीजा ने वाइट कलर की ड्रेस पहनी है और वो भीगे बदन में बेहद बोल्ड अंदाज़ में नजर आ रही हैं. इस फोटो में उनका कातिलाना अवतार देखने को मिल रहा है. भले ही लीजा का चेहरा साफ तौर से ना दिख रहा हो लेकिन वो इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lisa Haydon Lalvani (@lisahaydon) on

लीजा ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Hello Macaroni. Def top three.' आपको बता दें लीजा के पति डीनो अमेरिका के मशहूर बिजनेसमैन हैं. लिज़ा और डीनो का कुछ महीने तक अफेयर रहा और फिर दोनों ने 29 अक्टूबर 2016 में शादी कर ली. शादी के एक साल बाद ही उनके बेटे जैक का जन्म हो गया था.

बेड पर लेटकर अमीषा पटेल ने दिया सेक्सी पोज़, देखते ही रुक गई फैंस की सांसे

कादर खान के अंतिम संस्कार का वीडियो आया सामने, फूट-फूटकर रोने लगा बेटा!

5 दिन में 'सिंबा' ने किया 124 करोड़ का आंकड़ा पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -