अपनी तस्वीरों से फिर इंस्टाग्राम पर छाई Lisa Haydon
अपनी तस्वीरों से फिर इंस्टाग्राम पर छाई Lisa Haydon
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अदाकारा लीजा हेडन आए दिन अपनी तस्वीरों से तहलका मचाने का काम करती है कभी वो अपने बेटे के साथ बहुत ही हॉट तस्वीरें अपलोड करती है तो कभी अपनी ही हॉट तस्वीरों से तहलका मचाती है। अभी हाल ही में भी उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बहुत ही शानदार और हॉट है। एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Baby it’s cold outside इस तस्वीर में वे बिकनी में बैठी हुई नजर आ रहीं है और बहुत ही हॉट लग रहीं है। आपको बता दें की लीजा बहुत ही सेक्सी और हॉट है और मॉडलिंग से ही इन्होने अपने करियर की शुरुआत की थी। मॉडलिंग के बाद ये फिल्मो में आई और साथ ही ये एक फैशन डिजाइनर भी है।

लीजा ने बॉलीवुड के कई दमदार किरदार किए है जो बहुत ही शानदार रहें है। लीजा ने 2017 में ही डीनो लालवानी से शादी की और अब उनका एक बेटा भी है जिसका नाम जैक लालवानी है। लीजा आए दिन इंस्टाग्राम पर एक्टिव पाई जाती है और वे अधिक से अधिक समय अपने बेटे के साथ ही रहती है। इंस्टाग्राम पर उनके 1.1m followers है जो उन्हें बहुत पसंद करते है।

एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है A few of my favourite pics from Sunday’s episode of #TopModel with my guys and girls इस तस्वीर में वे अपनी दोस्त के साथ ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहीं है। वाकई में लीजा बहुत ही सेक्सी और बोल्ड है। इन दिनों वे फिल्मो से भी दूर है और अपने बेटे के साथ समय बिताती है।

अनुष्का की 'परी' पाकिस्तान में हुई बैन, जानिए वजह

रामेश्वरम के समुद्र में की जाएगी श्रीदेवी की अस्थियां विसर्जित

बिग बी से जूही चावला तक सभी ने फैंस को दी होली की बधाइयां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -