बिकिनी पहनकर पानी में सेक्सी पोज़ देते हुए नजर आई ये अभिनेत्री
बिकिनी पहनकर पानी में सेक्सी पोज़ देते हुए नजर आई ये अभिनेत्री
Share:

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस कही जाने वाली लीजा हेडन भले ही अब किसी फिल्म में ना नजर आती हो लेकिन फिर भी वो लगातार ही सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. आपको बता दें लीजा ने हर फिल्म में अपना बोल्ड अवतार दिखाकर सभी को अपना दीवाना बनाया है. लीजा हेडन इन दिनों एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई हैं. लीजा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने कोई ना कोई फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में आ ही जाती हैं.

इस बार लीजा ने फिर अपना हॉट अंदाज़ दिखाया है. हाल ही में लीजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जिसमे वो सेक्सी पोज़ में नजर आ रही हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं लीजा ने ऑरेंज कलर की बिकिनी पहनी है और वो भीगे बदन में बेहद बोल्ड अंदाज़ में नजर आ रही हैं. इस फोटो में उनका कातिलाना अवतार देखने को मिल रहा है. भले ही लीजा का चेहरा साफ तौर से ना दिख रहा हो लेकिन वो इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

लीजा ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Really feeling the dead of winter round here.' उनकी ये फोटोज अब तेजी से वायरल हो रही हैं और लीजा के फैंस उनके इस लुक की भर-भर के तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें लीजा के पति डीनो अमेरिका के मशहूर बिजनेसमैन हैं. लिज़ा और डीनो का कुछ महीने तक अफेयर रहा और फिर दोनों ने 29 अक्टूबर 2016 में शादी कर ली. शादी के एक साल बाद ही उनके बेटे जैक का जन्म हो गया था.

Video : एयरपोर्ट पर भीड़ में फंसी आलिया तो रणबीर कपूर ने ऐसे बचाया

बॉबी देओल का वेकेशन मोड हुआ ऑन, एक तस्वीर से ही फैंस हुए क्रेजी

73 की उम्र एक दिन में 40 सिगरेट फूंक जाती है ये अभिनेत्री!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -