कॉफी शॉप में काम करती थी यह एक्ट्रेस, इस एक्टर ने देखते ही कर लिया था साइन
कॉफी शॉप में काम करती थी यह एक्ट्रेस, इस एक्टर ने देखते ही कर लिया था साइन
Share:

बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस लीजा हेडन आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. जी हाँ, 'आयशा', 'रास्कल', 'क्वीन' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं लीजा हेडन का पूरा नाम एलिजाबेथ मेरी हेडन है और 17 जून, 1986 को चेन्नई तमिलनाडु में जन्मीं लीजा मॉडल एक्टर होने के साथ-साथ फैशन डिजाइनर भी हैं. आप सभी को बता दें कि लीजा के पिता मलयाली हैं जबकि मां ऑस्ट्रेलियन हैं और भारत में आकर मॉडलिंग शुरू करने से पहले लीजा अफगानिस्तान और अमेरिका में रह चुकी हैं.

पहली बार अनिल कपूर ने एक कॉफी शॉप में लीजा को देखा था और उन्हें फिल्म 'आयशा' के लिए साइन कर लिया. वहीं फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले लीजा एक्टिंग की ट्रेनिंग लेने न्यूयॉर्क गई थीं और इस फिल्म में अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर भी नजर आई थीं. आप सभी को बता दें कि इसके अलावा लीजा हेडन साल 2011 में विजय माल्या के किंगफिशर कैलेंडर के लिए भी फोटोशूट करवा चुकी हैं और लीजा हेडन ने 29 अक्टूबर 2016 को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड डिनो ललवानी से शादी की थी. आपको बता दें कि दोनों थाईलैंड के फुकेट में स्थित अमनपुरी बीच रिजॉर्ट में शादी के बंधन में बंधे थे और लीजा के पति पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश एंटरप्रेन्योर गुल्लू ललवानी के बेटे हैं.

वहीं दोनों ने करीब 2 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी रचाई थी जिसकी कई तस्वीरें सामने आईं थीं. लीजा बॉलीवुड में 'आयशा', 'रास्कल', 'क्वीन', 'द शौकीन्स', 'संता बंता प्राइवेट लिमिटेड', 'हाउसफुल-3' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं और इसके अलावा लीजा का ऋतिक रोशन के साथ वोग मैग्जीन के जनवरी 2017 एडिशन के लिए कराया गया फोटोशूट काफी चर्चा में रहा था. वहीं इसमें ऋतिक और लीजा काफी स्टनिंग लग रहे थे जो आपने देखा ही होगा.

लम्बे समय बाद इस फिल्म से वापसी कर रही ज़ीनत अमान, ऐसा होगा किरदार

इस फिल्म को देखने के बाद दीया मिर्जा पर मरने लगे थे मोहित रैना

Video: जीत से इतने खुश हुए रणवीर सिंह कि विराट को लगा लिया गले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -