मैंने यहां खुद को किया साबित.....

बॉलीवुड अभिनेत्री व खुबसुरत मॉडल लीजा हैडेन जिन्होंने अभिनेता अक्षय कुमार के साथ में फिल्म 'शौकीन' के बाद अब सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ में दूसरी फिल्म में हमे नजर आने वाली है. अभिनेत्री लीजा हैडेन ने अक्षय कुमार को हास्य का मास्टर बताया है. लिजा ने आगे कहा है कि, ‘‘मैं जिनसे भी अभी तक मिली हूं उनमें अक्षय सबसे दिलचस्प इंसान हैं. जब वह हास्य भूमिकाएं करते हैं, तो बहुत उर्जावान रहते हैं. अभी हाल ही में अभिनेत्री लिसा हेडन ने अपने बयान में कहा है कि उन्हें सबसे ज्यादा स्ट्रगल लोगों की इस सोच से करना पड़ा कि वो एक्टिंग नहीं कर सकती हैं।

उन्‍होंने बताया कि लोगों का ऐसा मानना था कि वो एक्टिंग नहीं कर सकती हैं। लेकिन फिल्‍म 'क्वीन' के बाद लोगों की ये सोच बदल गई। लिसा ने बताया कि मुझे सिर्फ एक मॉडल के रूप में देखा जाता था। लोगों को ये यकीन नहीं था कि ये मॉडल भी फिल्म का कोई किरदार निभा सकती है। फिल्म 'क्वीन' मेरे पास मौका था, खुद को साबित करने का और मैंने इसका पूरा लाभ उठाया। उन्होंने बताया, 'मुझे सिर्फ एक ब्रेक की तलाश थी। 'आयशा' मैं मुझे काम मिला था, लेकिन इसमें मेरा किरदार बहुत छोटा था। इसलिए मैं सही मायनों में 'क्वीन' को अपनी पहली फिल्म मानती हूं।' लिसा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2010 में फिल्‍म 'आयशा' से की थी।

अभिनेत्री लिसा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'हाउसफुल 3' की प्रमोशन में जुटी हुई हैं। लीजा के अलावा इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, अभिषेक बच्‍चन, जैकलिन फर्नांडिस और नरगिस फाखरी भी नजर आएंगी। साजिद फरहाद के निर्देशन में बनी ये फिल्म 3 जून को रिलीज हो रही है। तथा फिल्म कि पूरी स्टार कास्ट ही आजकल अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में खासा व्यस्त है। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -