लैक्मे फैशन वीक में सबसे अलग रहा लीजा हेडन का अंदाज
लैक्मे फैशन वीक में सबसे अलग रहा लीजा हेडन का अंदाज
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी लीजा हेडन ने आज ही अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिनमे वह बहुत ही हॉट अंदाज में नजर आ रहीं हैं. लीजा हेडन अपने हॉट अंदाज के लिए बहुत पॉपुलर हैं और उन्होंने अपने हॉट अंदाज को लोगों के सामने अक्सर ही खुलकर बिखेरा है. लीजा हेडन के इंस्टाग्राम पर 1.3m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं.

बेबी बम्प के साथ रैंप पर उतरी नेहा धूपिया, पति ने कुछ ऐसे संभाला

लीजा हेडन ने जो तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं उस ड्रेस में वह बीती रात लैक्मे फैशन वीक में नजर आईं थीं और वहां पर भी उन्होंने कई तस्वीरें क्लिक करवाईं थीं. लीजा ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर लिखा है mishruofficial इन तस्वीरों को देखकर आप इस बात का अंदाजा बिलकुल भी नहीं लगा सकते हैं कि लीजा एक बेबी की मॉम हैं. लीजा हेडन ने कुछ समय पहले ही विदेशी लड़के से शादी की है और उसके बाद उन्होंने एक लड़के को जन्म दिया.

लेक्मे फैशन वीक में इस टीवी एक्ट्रेस ने दी बॉलीवुड अभिनेत्रियों को मात

लीजा अपने बेटे के साथ कई बार सेक्सी अंदाज में नजर आ चुकीं हैं उन्होंने अपने बेटे के साथ कई बिकिनी फोटोज भी इंस्टाग्राम पर अपलोड की हैं जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल होना पड़ चुका है. लीजा विकिनी पहनने से भी कभी परहेज नहीं करती हैं. लीजा की यह तस्वीरें फिलहाल काफी पसंद की जा रहीं हैं. लीजा को आप सभी ने कई बॉलीवुड फिल्मों में देखा ही होगा. लीजा ने अपने प्रेग्नेंसी के दिनों में भी फिल्मों की शूटिंग की है. फिलहाल वह बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

लैक्मे फैशन वीक में फेविकोल गर्ल ने चिपका दिए सबके मुँह

नेहा धूपिया के इतने हॉट अवतार को आपने कभी नहीं देखा होगा

बेखौफ, बिंदास और लापरवाह होकर मलाइका का हाथ थामे चलते रहे अर्जुन कपूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -