फिल्मों से दूर हुई इस एक्ट्रेस ने फिर बिकिनी में दिखाया सेक्सी अवतार
फिल्मों से दूर हुई इस एक्ट्रेस ने फिर बिकिनी में दिखाया सेक्सी अवतार
Share:

बॉलीवुड में हर बार ही अपने सेक्सी फिगर की वजह से चर्चाओं में बनी रहने वाली मॉडल और एक्ट्रेस लीजा हेडन इस समय फिल्मों से तो दूर हैं लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं. एक बार फिर लीजा इन दिनों अपनी कुछ फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. आपको बता दें लीजा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती है लेकिन इस बार लीजा ने फिर अपना बिकिनी अंदाज़ दिखाया है.

इस बोल्ड एक्ट्रेस ने बेटे को समुद्र के बीच में ले जाकर की ऐसी हरकत

हाल ही में लीजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जिसमे वो बिकिनी में नजर आ रही हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं लीजा ने ब्लैक बिकिनी पहनकर बैक पोज़ दिया है. इस फोटो में उनका कातिलाना अवतार देखने को मिल रहा है. भले ही लीजा का चेहरा ना दिख रहा हो लेकिन वो इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

लीजा ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Had a feeling but it’s def OFFICIAL!!! This is how he feels about photo shoots.. memories for when we’re all grown up' आपको बता दें लीजा के पति डीनो अमेरिका के मशहूर बिजनेसमैन हैं. लिज़ा और डीनो का कुछ महीने तक अफेयर रहा और फिर दोनों ने 29 अक्टूबर 2016 में शादी कर ली. शादी के एक साल बाद ही उनके बेटे जैक का जन्म हो गया था.

इस भूत बंगले की वजह से स्टार से सुपरस्टार बने थे राजेश खन्ना

कोई किसी को ओवर टेक नहीं कर सकता है : नवाजुद्दीन सिद्दकी

Video : बेटी ईशा की विदाई में फूट-फूटकर रोने लगे मुकेश अंबानी, नीता ने इस तरह संभाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -