विदेश जाकर इतनी पतली हो गई ये एक्ट्रेस, लोगों ने पूछा- प्राइवेट पार्ट्स कहाँ गायब हो गए...
विदेश जाकर इतनी पतली हो गई ये एक्ट्रेस, लोगों ने पूछा- प्राइवेट पार्ट्स कहाँ गायब हो गए...
Share:

बॉलीवुड फिल्मों में अपने हॉट अवतार के जरिए सुर्ख़ियों में बनी रहने वाली मशहूर अदाकारा लिज़ा हैडन एक बार फिर लाइम लाइट में आ गईं हैं. लिसा इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए हमेशा ही फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. लिज़ा आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हॉट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

हाल ही में लिज़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बार फिर बिकिनी फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर दिया हैं. इस बार लिज़ा ने वाइट कलर की बिकिनी में कातिलाना फोटोशूट करवाकर सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर दिया है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं लिज़ा ने वाइट कलर की बिकिनी पहनी है और वो पानी के अंदर अपने कातिलाना लुक के जरिए कहर ढा रही हैं.

लिज़ा ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा हैं कि- Early morning swims with the original cool लिज़ा के इस फोटो पर अब तक 90 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. हालांकि इस तस्वीर में लिज़ा बहुत ज्यादा पतली लग रही हैं और फैंस ने उनके फोटो पर कमेंट कर ये भी पूछ लिया कि- 'वो इतनी पतली कैसे हो गईं.'

दो दिन पहले ही लिज़ा ने ब्लैक ड्रेस में भी सेक्सी फोटोज शेयर की थी. इन तस्वीरों में सिर्फ लिज़ा के सिल्की बाल और उनका क्यूट अंदाज़ दिखाई दें रहा था. लिज़ा के सभी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

'सुपरनानी' के साथ वॉक पर निकले अभिषेक बच्चन, शेयर की फोटो

भैयाजी सुपरहिट ट्रेलर : एक्शन और कॉमेडी से भरपूर 'सुपरहिट' होगी 'भैयाजी..'

मोहल्ला अस्सी ट्रेलर : साक्षी और सनी का ये रूप देखकर आप भी होजाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -