अपनी कजिन संग जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं लीजा हेडन
अपनी कजिन संग जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं लीजा हेडन
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस और मॉडल लीजा हेडन उर्फ लीजा लालवानी अपने कजिन के साथ लंदन में टाइम बिता रही हैं जिनकी तस्वीरें इन दिनों जमकर वायरल हो रहीं हैं. जी हाँ, उन्होंने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. वहीं सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव लीजा अक्सर अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट्स फैंस को देती रहती हैं और वह अपनी फैमिली और वैकेशन्स की तस्वीरों को फैन्स के साथ शेयर करती हैं. वहीं लंदन से शेयर की गई इन तस्वीरों में लीजा काफी रिलैक्स मूड में नज़र आईं और वह बहुत दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

इसी के साथ आपको पता ही होगा लीजा फिलहाल लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं और कंगना के साथ फिल्म क्वीन में अहम रोल निभा चुकी लिजा फिल्मी लाइफ को लेकर खास महत्वाकांक्षी नहीं हैं और वे अपनी लाइफ को बिंदास अंदाज़ में जीने के लिए जानी जाती रही हैं. इसी के साथ मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली लीजा कई पॉपुलर लाइफस्टाइल मैगजीन्स में फीचर हो चुकी हैं और लीजा को अनिल कपूर ने एक कॉफी शॉप में देखा था, फिर कुछ दिनों बाद उन्हें अनिल कपूर के प्रोडक्शन की फिल्म 'आयशा' में आरती मेनन का रोल ऑफर हुआ.

आपने पता होगा इस किरदार की तैयारी के लिए लीजा ने न्यूयॉर्क जाकर 3 महीने तक एक्टिंग की ट्रेनिंग भी ली और बाद में मुंबई आकर हिंदी भी सीखी और उन्होंने सोनम कपूर और अभय देओल स्टारर फिल्म आयशा से अपने करियर की शुरूआत की थी. फिलहाल वह अपनी इन फोटोज के कारण चर्चाओं में हैं.

फिर से बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती नज़र आई एमी जैक्सन

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान पर्सनल लाइफ में परेशान थीं कृति सेनन

B'Day : सलमान खान के बुरे वक्त में साये की तरह खड़े रहते हैं अतुल अग्निहोत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -