इस मशहूर एक्ट्रेस ने बिकिनी फोटो शेयर सेलिब्रेट की वेडिंग एनिवर्सरी
इस मशहूर एक्ट्रेस ने बिकिनी फोटो शेयर सेलिब्रेट की वेडिंग एनिवर्सरी
Share:

बॉलीवुड की बेहद बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार लिज़ा हैडन अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अवतार के कारण सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. लिज़ा इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन वो अक्सर ही हॉट फोटोशूट कराकर फैंस को हैरान कर देती हैं. कुछ दिन पहले ही लिज़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बिकिनी फोटो शेयर किया था जिसमें उनका कातिलाना अंदाज़ दिखाई दिया था और हाल ही में लिज़ा ने पति और बेटे के साथ एक और फोटो शेयर किया है.

इस तस्वीर को शेयर कर लिज़ा ने पति डीनो लालवानी को शादी की सालगिरह की मुबारकबाद दी है. लिज़ा और डीनो की शादी को आज दो साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर लिज़ा ने पति के साथ बेहद रोमांटिक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं लिज़ा ने वाइट कलर की बिकिनी पहनी हैं जिसमें उनका हॉट फिगर फ्लॉन्ट हो रहा है. लिज़ा की गोद में उनका क्यूट बेटा जैक नजर आ रहा है और लिज़ा पति डीनो को किस करते हुए दिखाई दें रही हैं. इस फोटो को परफेक्ट फैमिली फोटो भी कहा जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा.

लिज़ा ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'दो साल पहले इस बीच पर ही हमने सारी जिंदगी साथ बिताने के लिए एक-दूसरे को हां कहा था. शादी की सालगिरह की बहुत-बहुत शुभकामनाएं... आप जितने अच्छे पति हो उतने ही अच्छे पिता भी हो.' आपको बता दें डीनो अमेरिका के मशहूर बिजनेसमैन हैं. लिज़ा और डीनो का कुछ महीने तक अफेयर रहा और फिर दोनों ने 29 अक्टूबर 2016 में शादी कर ली.

बॉलीवुड अपडेट...

विदेश जाकर इतनी पतली हो गई ये एक्ट्रेस, लोगों ने पूछा- प्राइवेट पार्ट्स कहाँ गायब हो गए...

दुल्हन बनने के लिए प्रियंका ने इस तरह की तैयारियां, प्री वेडिंग सेलिब्रेश में शानदार जश्न

इस गंभीर बीमारी के कारण फिर बिगड़ी दिलीप कुमार की हालत

 

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -