प्रेग्नेंसी के 19वें हफ्ते में पहुंची यह एक्ट्रेस, फिर दिखाया बेबी बंप
प्रेग्नेंसी के 19वें हफ्ते में पहुंची यह एक्ट्रेस, फिर दिखाया बेबी बंप
Share:

आज के दौर में महिलाएं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में काफी खुलकर बाते करती हैं. रिलेशनशिप से लेकर प्रेग्नेंसी तक वे पब्लिकली हर एक बात को साझा करना पसंद करती हैं. बीते कुछ समय से बॉलीवुड में ऐसी एक्ट्रेस शामिल रही हैं, जिन्होंने बड़े गर्व के साथ अपनी प्रेग्नेंसी डिसक्लोज की हैं और अब एक्ट्रेस लीजा हेडन भी ऐसा ही लगातार करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं लीजा प्रग्नेंट हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर बेबी फ्लॉन्ट करते हुए फिर से एक तस्वीर साझा की है.

आपको बता दें कि हालिया साझा की गई फोटो में वे ब्लैक आउटफिट पहने हुए नजर आ रही हैं और फोटो में उनका बेबी बंप साफ-साफ नजर आ रहा है. तस्वीर में लीजा द्वारा शानदार पोज दिया गया है. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा हैं कि, 'इसी बीच.' साथ ही लीजा द्वारा यह भी बताया गया है कि उनकी प्रेग्नेंसी का 19वां हफ्ता चल रहा है. तस्वीर में वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कई एक्ट्रेस द्वारा उनकी इस तस्वीर पर कमेंट किया गया है. मां बनने जा रहीं एमी जैक्शन द्वारा इस पर लिखा गया हैं कि 'ब्यूटीफुल'. सपना पाबी द्वारा क्लैप इमोजी शेयर किया गया हैं और इसके अलावा अनीता श्रॉफ अदजानिया द्वारा लिखा गया हैं, 'Ssssssssstunning.'

 

प्रभास की 'साहो' को इस एक्टर ने बताया सत्यानाश, लिखा कुछ ऐसा

अलग होने के बाद पहली बार पूर्व पति के साथ दिखीं दिया, फोटोज वायरल

स्वरा भास्कर देने जा रही इस्तीफा, लिखा- यह रायता मेरे बस का नहीं...

अमिताभ ने फोटो शेयर कर मांगी माफी, कहा मैं क्षमा प्रार्थी हूं इसलिए...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -