ट्रक में जब्त हुई 20 लाख रुपये की शराब, तस्करी मॉड्यूल को लेकर हुआ ये बड़ा खुलासा
ट्रक में जब्त हुई 20 लाख रुपये की शराब, तस्करी मॉड्यूल को लेकर हुआ ये बड़ा खुलासा
Share:

गिरिडीह: झारखंड के गिरिडीह जिले की बिरनी थाना पुलिस ने हजारीबाग से बिहार के बेगूसराय ले जाई जा रही एक ट्रक शराब बरामद की है। एक सीनियर पुलिस अफसर ने यह खबर दी। गिरिडीह के पुलिस अधीक्षक अमित रेणु के अनुसार, बिरनी पुलिस ने ट्रक बरामद कर दो ब्रांड की शराब जब्त की है, जिसका अनुमानित दाम 20 लाख रुपये है।

उन्होंने कहा कि गाड़ी में शराब से संबंधित कोई कागज नहीं था तथा कहा जा रहा है कि यह नकली शराब है। रेणु के मुताबिक, ट्रक मध्य प्रदेश का है, जबकि ट्रक चालक यूपी का रहने वाला है तथा उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि पूछताछ में चालक ने शराब तस्करी के मॉड्यूल का खुलासा किया है, जिसके आधार पर पुलिस कार्यवाही कर रही है तथा इसमें सम्मिलित अन्य व्यक्तियों की खोजबीन जारी है।

वही दूसरी तरफ झारखंड उच्च न्यायालय ने खनन पट्टा मामले में सीएम हेमंत सोरेन को नोटिस जारी किया है। अदालत ने इस मामले में हेमंत सोरेन से जवाब मांगा है। अदालत ने कहा है कि इस मामले में पूरी जानकारी अदालत को उपलब्ध कराई जाए। बता दें कि कुछ दिनों पहले सीएम हेमंत सोरेन के नाम पत्थर खदान का पट्टा अलॉट होने की घटना सामने आई थी। मामले में उच्च न्यायालय में पीआईएल दाखिल की गई थी। अदालत ने इस मामले पर महाधिवक्ता से भी जवाब-तलब करने का आदेश दिया है।

जेल से मिले मोबाइल और सिम कार्ड, 14 अधिकारियों के खिलाफ हुई सख्त कार्रवाई

नहीं चल पा रहा IPL का जादू, फैंस ने BCCI को दिया बड़ा झटका

खौफनाक बदला! पिता ने नाग को मारा तो नागिन ने 24 घंटे के अंदर बेटे को उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -