पानी की टंकियों में छिपाकर रखी थी शराब, अचानक आई पुलिस और फिर...
पानी की टंकियों में छिपाकर रखी थी शराब, अचानक आई पुलिस और फिर...
Share:

छतरपुर: मध्य प्रदेश राज्य के छतरपुर जिले में अवैध तरीके से बनी जहरीली शराब की केनों को पानी की टंकी में छिपाकर रखने की घटना सामने आई है। थाना मातगुआं पुलिस द्वारा दबिश देकर सर्वाधिक मात्रा में ओपी से निर्मित जहरीली शराब बरामद की गई। अपराधी तो फरार हो गए। अपराधियों के घर से शराब पैकिंग की सामग्री भी बरामद की गई है।

वही प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, छतरपुर में अवैध एवं जहरीली शराब के भंडारण, परिवहन, बिक्री पर कार्रवाई के चलते मातगुआं थाना प्रभारी उपनिरीक्षक सिद्धार्थ शर्मा को मुखबिर की तहरीर प्राप्त हुई कि ग्राम खैरो में शंकर यादव, धर्मेंद्र यादव, गोविंद यादव के घर पर छापा मारकर सर्वाधिक मात्रा में ओपी से निर्मित जहरीली शराब रखी है। जिसे बेचने की कोशिश की जा रही है।
 
वही जिस पर थाना प्रभारी ने पुलिस टीम के साथ दबिश दी। शंकर यादव, धर्मेंद्र यादव एवं गोविंद यादव के घर से 175 लीटर ओपी से निर्मित अवैध जहरीली शराब बरामद की गई, जिसे भिन्न-भिन्न केनों में भरकर पानी की टंकी में छिपाया गया था। वहीं तीनों अपराधी पुलिस के आने की खबर प्राप्त होते ही मौके से भाग गए। पुलिस ने शंकर यादव, धर्मेंद्र यादव, गोविंद यादव के द्वारा सर्वाधिक मात्रा में ओपी निर्मित जहरीली शराब का भंडारण करने पर अपराध क्रमांक 7/21 धारा 34(2), 49 क आबकारी अधिनियम का पंजीबद्ध कर जाँच में लिया है। वही पुलिस द्वारा अब मामले की तहकीकात की जा रही है।

टीम इंडिया को सीरीज हराने के बाद अफ्रीकी खिलाड़ी ने लिखा 'जय श्री राम', पोस्ट वायरल

अमेजन पर लगा भारतीय झंडे के अपमान का आरोप, गृहमंत्री ने दिए FIR दर्ज करने के निर्देश

एयर इंडिया का विनिवेश 27 जनवरी को होगा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -