शराब की दुकानों के बाहर नियम तोड़ रहे लोग, पुलिस को किया गया तैनात

लॉकडाउन में ग्रीन जोन में कुछ डिल दी गई है. जिसके बाद शराब की दुकान खुल चुकी है. इन दुकानों को खुले आज तीसरा दिन बीत चुका हैं. शराब के शौकीन ठेकों के खुलने से पहले ही लाइनों में लगे हुए नजर आए. सोमवार और मंगलवार की तरह आज भी लोग शारीरिक दूरी (सोशल डिस्टेंसिंग) के तमाम दिशा-निर्देशों की धज्जियां उड़ाते दिख रहे हैं. देश के ज्यादातर राज्यों ने कुछ शर्तों के बाद ठेकों को फिर से खोलने की अनुमति दे दी है, ताकि कोरोना वायरस की वजह से राज्य को हुए नुकसान की भरपाई हो सके. वहीं कुछ राज्य ऐसे भी हैं जिन्होंने इसको लेकर अभी तक कोई फैसला नहीं लिया है. इस बीच कई राज्य शराब की होम डिलीवरी करने की तैयारी में लगे हुए हैं.

हरियाणा सचिवालय के अचानक निरीक्षण में खुला चौकाने वाला राज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हैदराबाद में एक शराब की दुकान के बाहर लोगों की लंबी कतारें देखने को मिली. इस दौरान लोग सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करते दिखे. लोग शारीरिक दूरी का उल्लंघन न करें इसके लिए यहां पुलिसबल भी तैनात किया गया है.

मध्यप्रदेश की महिला कलेक्टर ने किया महान कार्य, लॉकडाउन में नहीं खुलेंगी शराब की दुकाने

इसके अलावा हरियाणा में आज से शराब की दुकानें खुल गई हैं. गुरुग्राम में शराब खरीदने के लिए लोगों की लंबी लाइनें लग गई. बता दें कि सरकार ने शराब के दाम भी बढ़ा दिए हैं. देसी शराब की बोतल पांच, अंग्रेजी 20 और विदेशी 50 रुपये महंगी मिलेगी. कंटेनमेंट जोन को छोड़कर सभी शहरों और ग्रामीण क्षेत्रों में शाम सात बजे तक शराब खरीदी जा सकेगी. शॉपिंग मॉल में शराब की बिक्री नहीं होगी. गुरुग्राम के सोहना अड्डा चौक पर एक शराब की दुकान के बाहर लोग कतार में खड़े हुए दिखाई दिए.

यदि आपके घर में भी है शंख तो आप जीत सकते है कोरोना से जिंदगी की जंग

काफी प्रयासों के बाद भी कोरोना संक्रमण पहुंचा 50 हज़ार के करीब, इतने मरीज हुए ठीक

जनता तोड़ रही लॉकडाउन, सरकार की हो रही तगड़ी कमाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -