लग्जरी गाड़ी में हो रही थी शराब तस्करी, ऐसे हुआ भंडाफोड़
लग्जरी गाड़ी में हो रही थी शराब तस्करी, ऐसे हुआ भंडाफोड़
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार की मुजफ्फरपुर पुलिस एवं DIU की पुलिस ने संयुक्त तौर पर छापेमारी की है। इस के चलते पुलिस ने 325 लीटर विदेशी शराब से लदी दो लग्जरी कारों को भी बरामद किया है। साथ ही मौके से ही 7 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें हरियाणा के दो बड़े शराब माफिया सम्मिलित हैं।

दरअसल, DIU को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि दो लग्जरी कार हरियाणा से शराब लेकर आ रही है। यह कार मुजफ्फरपुर के रास्ते शिवहर एवं दरभंगा जाएगी। तत्पश्चात, DIU टीम और सदर थाने की टीम ने जवानों के साथ घेराबंदी की। तभी सामने से आता कार देख पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया। लेकिन, तस्करों ने तेजी से कार को कट मारकर भागने लगी, मगर पुलिस टीम ने पीछा कर एक कार को पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस ने कार में बैठे शराब तस्कर को पकड़ लिया तथा पूछताछ की। इसके बाद पुलिस टीम ने दरभंगा और शिवहर क्षेत्र में छापेमारी कर दूसरी कार को भी पकड़ लिया। पुलिस को दोनों कारों से लगभग 325 लीटर विदेशी शराब बरामद हुई।

मामले में नगर डीएसपी राघव दयाल ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने संयुक्त कार्रवाई की है। पुलिस ने अंतरराज्यीय गिरोह के 7 व्यक्तियों को धर दबोचा है। बरामद की गई शराब हरियाणा निर्मित है। फिलहाल, पुलिस सभी शराब तस्करों से पूछताछ कर रही है, जिससे इससे पता लगाया जा सके कि इससे पहले कहां-कहां शराब की डिलीवरी की है।

दिल्ली में महिला जज के साथ हुई सरेआम लूट, बैग छीनकर दिया धक्का

भोपाल गैस त्रासदी: पीड़ितों को नहीं मिली राहत ! SC ने कहा- पहले आना था, 30 साल बाद क्यों आए ?

UNSC में भारत को मिले स्थायी सीट, अमेरिका-फ्रांस के बाद अब ब्रिटेन ने किया समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -