बोनालु उत्सव के चलते हैदराबाद में इतने दिन बंद रहेगी शराब की दुकाने
बोनालु उत्सव के चलते हैदराबाद में इतने दिन बंद रहेगी शराब की दुकाने
Share:

हैदराबाद : आप सभी जानते ही हैं बोनालु उत्सव (जातरा) चल रहा है. ऐसे में अब खबर आई है कि इसके कारण नगर में सभी शराब की दुकानें बंद रहेगी. जी दरअसल हाल ही में नगर पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार और मुशीराबाद आबकारी इंस्पेक्टर लक्ष्मण गोड़ ने मीडिया को यह जानकारी दी. आप सभी को बता दें कि इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, 'रविवार (19 जुलाई) को सुबह 6 बजे से लेकर अगले दिन यानी सोमवार (20 जुलाई) के शाम 6 बजे तक नगर के सभी शराब की दुकानें बंद रहेगी.'

इसी के साथ उन्होंने सभी शराब के दुकानों के मालिकों को इस बारे में नोटिस भेज दिए हैं. उन्होंने इस मामले में यह चेतावनी भी दी है कि 'यदि कोई नियमों का उल्लंघन करते हुए पाया जाता है तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.' आप सभी को हम यह भी बता दें कि तेलंगाना बोनालु उत्सव हर साल भव्य रूप से मनाया जाता है लेकिन इस साल ऐसा हो ना सकेगा. जी दरअसल इस साल सरकार ने कोरोना के कहर को देखते हुए बोनालु उत्सव को सार्वजनिक तौर पर नहीं मनाने के बारे में कहा है. इसी के साथ ऐसा कहा गया है कि केवल मंदिर के संचालक ही इस बार माता को बोनम समर्पित कर पाएंगे.

वहीं उसके बाद भी पुलिस और नागरिक प्रशासन ने लाल दरवाजा मंदिर के पास सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है. आपको हम यह भी बता दें कि 5 जुलाई को गोलकोंडा बोनालु और 12 जुलाई सिकंदराबाद महाकाली मंदिर बोनालु उत्सव को इस बार सादगी के साथ मनाने का फैसला लिया गया है. अब बात करें शराब की दुकान के बारे में तो जैसे ही यह खबर लोगों को मिली सभी ने एडवांस में दुकानों पर खरीदी कर ली है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -