लॉकडाउन में शराब की दुकानों में बढ़ी चोरी, एक महीने में कई ताले टूटे

कोरोना की रोकथाम के लिए देशभर में लॉकडाउन की अवधी को बढ़ाया गया है. इस वजह से सारी दुकाने बंद पड़ी हुई है. वहीं, आमतौर पर ड्राय डे पर शराब दुकानें बंद रहती हैं, लेकिन इस बार लॉकडाउन के वजह से 'ड्राय मंथ' शराब की लत के शिकार लोगों पर भारी पड़ रहा है. महीनेभर से दुकानें बंद हैं. लोग अब शराब दुकान में चोरियां करने लगे हैं. महीनेभर में चार शराब दुकानों के ताले टूट चुके हैं.  

बता दें की शुक्रवार रात एमआर-10 स्थित शराब दुकान का ताला भी तोड़ा गया, लेकिन चौकीदार के जाग जाने के वजह से शराब चोरी नहीं हो सकी. चोरों ने चौकीदार पर पत्थर भी फेंके. बाद में आबकारी विभाग का अमला मौके पर पहुंचा और दुकान पर फिर से सील लगाई गई. आए दिन दुकानों की सील टूटने के मामले सामने आने के बाद विभाग ने ठेकेदारों को रात में शराब दुकानों की सुरक्षा बढ़ाने के लिए कहा है.

हालांकि चोर ज्यादातर उन दुकानों को निशाना बना रहे हैं, जो शहरी सीमा के पास हैं. पिछले सप्ताह चोरल की शराब दुकान में चोरी हो गई थी. इसके बाद एरोड्रम क्षेत्र की दुकान में घुसकर चोर विदेशी शराब की पेटियां उठाकर ले गए. भंवरकुआं क्षेत्र में भी एक दुकान पर ताला तोड़ने की कोशिश की गई और शुक्रवार रात एमआर-10 की दुकान को निशाना बनाया गया.

शराब पीने वालों के लिए बुरी खबर, सिनेमाघरों के लिए जारी हुए ये आदेश

अनोखी शादी, दूल्हा-दुल्हन ने लकड़ी की मदद से डाली वरमाला, देखें Video

एमपी के इस शहर में 1568 पहुंची कोरोना मरीजों की संख्या, 76 लोग गवा चुके है जान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -