हरियाणा : शराब कारोबार की जांच में सामने आया चौकाने वाला तथ्य
हरियाणा : शराब कारोबार की जांच में सामने आया चौकाने वाला तथ्य
Share:

लॉकडाउन और कोरोना संकट के बीच हरियाणा में शराब घोटाले की जांच कर रही एसईटी की पावर बढऩे का इंतजार कर रहे गृह मंत्री अभी इस मामले पर कोई टिप्पणी करने के हक में नहीं हैं. उधर, घोटाले के किंगपिन भूपेंद्र ने पुलिस कस्टडी में कई लोगों के नाम लिए हैं. भूपेंद्र को जब हरियाणा पुलिस ने चंडीगढ़ से उठाया तो उसने अपनी अकूत संपत्ति का खुलासा किया है.

इंदौर में आज से खुली मंडी, इस तरह माल खरीद पाएंगे व्यापारी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भूपेंद्र के पास महंगी गाड़ियों के अलावा एक फ्लैट भी है. पिछले दस सालों में उसकी संपत्ति में भारी इजाफा हुआ है. ऐसा नहीं कि भूपेंद्र शराब घोटाले में ही इस संपत्ति का मालिक हुआ है. वह चंडीगढ़ में एक शराब कारोबारी के साथ काम करता था, लेकिन उसकी महत्वाकांक्षा बढ़ती गई और फिर पुलिस के साथ मिलकर इस कारोबार को आगे बढ़ाने लगा.

कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा ने पीएम मोदी को दी सलाह, स्वास्थ्य सेवा को ठीक करने का बताया रास्ता

इसके अलावा पुलिस ने जब भूपेंद्र की मां से उसके बारे में पूछताछ की, तब जाकर उसने सारे राज खोले. उसने कहा कि वह सब बताने को तैयार है लेकिन उसके परिवार को परेशान न किया जाए. इसी दौरान उसने सीने में दर्द की शिकायत की. इसके बाद पुलिस ने उसे रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया. वही, भूपेंद्र ने बताया है कि वह एक स्कूल का भी मालिक है. उसके स्कूल के कार्यक्रमों में भी रसूखदार लोग शामिल होते थे. इसके अलावा उसका हाईवे पर नेटवर्क इतना मजबूत था कि कोई शराब की गाड़ी रोकी जाती थी तो वह अपने दखल से उसे छुड़वा लेता था. पंजाब के एक विधायक के साथ भी भूपेंद्र के संपर्क का पता चला है.

अब आपके घर तक आएगी शराब, Swiggy-Zomato ने शुरू की होम डिलीवरी

मायावती ने सरकार को बताया कंगाल, मजदूरों से पैसा मांगने पर भड़की

बिहार बोर्ड मेट्रिक का रिजल्ट, आज ख़त्म हो सकता है विद्यार्थियों का इंतज़ार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -