बिहार: बारिश ने खोली पूर्ण शराबबंदी की पोल, पानी में तैरती नज़र आईं शराब की बोतलें
बिहार: बारिश ने खोली पूर्ण शराबबंदी की पोल, पानी में तैरती नज़र आईं शराब की बोतलें
Share:

समस्तीपुर: बिहार में निरंतर हो रही भारी बारिश की वजह से पूरा समस्तीपुर शहर जलमग्न हो गया है. लगातार हो रही भारी बारिश ने समस्तीपुर में पूर्ण शराबंदी की पोल खोल कर रख दी है. भारी बारिश के बाद से कूड़े कचरे और शराब की बोतल पानी मे तैरती दिखाई दे रही है. सदर डीएसपी और होमगार्ड कमांडेंट दफ्तर के ठीक बगल में बड़े पैमाने पर पानी मे तैरती शराब की खाली बोतलें बिहार की शराबबंदी की पोल खोल रही है. 

पुलिस अधिकारी के कार्यालय के ठीक बगल में इतनी मात्रा में खाली पड़ी शराब की बोतल बड़ा सवाल खड़ा कर रही है की आखिर शराबबंदी के बाद भी शराब की बोतलें वहां कहां  से आई ? क्या समस्तीपुर में शराबबंदी कानून का पालन नही किया जा रहा है? निश्चित तौर पर पुलिस अधिकारी के दफ्तर के पास इतनी संख्या में शराब की बोतलें पुलिस की कार्यशैली पर सवाल अवश्य खड़े कर रहा है. आपको बता दें कि बिहार में बारिश और बाढ़ का प्रकोप लगातार जारी है. बिहार के 15 जिलों में रेड अलर्ट जारी किया गया है, कई जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. 

भीषण बारिश के प्रकोप से अब तक बिहार में 17 लोगों की मौत हो गई है. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. बिहार में बारिश और बाढ़ के कारण 13 ट्रेनें लेट हैं 23 का रूट बदला गया है. पटना के दानापुर- खगौल रेलवे स्टेशन के पास मुसाफिरों से भरे ऑटो पर विशाल पेड़ गिरने से 4 लोगों की वहीं पर मौत हो गई, इस दुर्घटना में दो यात्री जख्मी हुए हैं. 

अब एक नहीं बल्कि 16 अक्टूबर से पर्यटकों के लिए खुलेगा कान्हा नेशनल पार्क

स्मार्टफोन खरीदने के लिए लोन देगी यह मोबाइल कंपनी, 100 शहरों में शुरू होगी योजना

भारत में 100 अरब डॉलर का निवेश करेगा ये मुस्लिम देश, इन क्षेत्रों में होगी भागीदारी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -