बिहार में फेल हुई शराबबंदी, फिर हुई 7 लोगों की मौत
बिहार में फेल हुई शराबबंदी, फिर हुई 7 लोगों की मौत
Share:

पटना: बिहार में जहरीली शराब पीने से मौत का सिलसिला निरंतर जारी है। अब छपरा के भुवालपुर गांव में शराब पीने के पश्चात् 7 व्यक्तियों की जान चली है, जबकि कई व्यक्तियों की हालत गंभीर बनी हुई है। जो स्थानीय चिकित्सालय भर्ती हैं। जहरीली शराब पीने के कारण कई व्यक्तियों की आंख की रोशनी भी जा चुकी है।

वही जहरीली शराब से हुई मौत के प्रश्न करने को लेकर पुलिस ने पत्रकार को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि शराब बुरी चीज है, इसे पियोगे तो मरोगे। उन्होंने कहा कि शराबबंदी सभी के हित में है तथा शराब बंद होने से लोगों के घरों में खुशहाली आई है।

वही दूसरी तरफ बिहार में आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि अब खगड़िया जिले के महेशखूंट थाना इलाके के गौछारी के पास ट्रक ड्राइवर एवं उसके खलासी का अपराधियों ने गोलीमार कर क़त्ल कर दिया है। गुरुवार 11 अगस्त का देर रात दोनों का क़त्ल किया गया। शुक्रवार प्रातः स्थानीय लोगों ने खेत में दोनों का शव देखा तो पुलिस को खबर दी। मृतक की पहचान छपरा जिले के सोनेलाल राय एवं रामबाबू के तौर पर हुई। वही निरंतर बढ़ती जा रही घटनाओं से बिहार के लोग दहशत में है।

'हर घर तिरंगा' में शामिल हुआ जमीयत-उलेमा-ए-हिंद, बदली Twitter की DP

श्रीलंका से रामेश्वर पहुंचे 4 और शरणार्थी, अब तक 133 लोगों ने ली शरण

इस यूनिवर्सिटी में अब होगी साइबर सिक्योरिटी की पढ़ाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -