FCAT ने ‘लिपस्टिक अंडर माइ बुर्का’ के लिए CBFC को दिए निर्देश
FCAT ने ‘लिपस्टिक अंडर माइ बुर्का’ के लिए CBFC को दिए निर्देश
Share:

फिल्म निर्देशक प्रकाश झा जो के अपनी पूर्व की बन चुकी फिल्म के 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' के लिए अभी भी रिलीज कराने के लिए काफी संघर्ष कर रहे हे. बता दे कि किस प्रकार से पूर्व में फिल्म पर सेंसर बोर्ड ने अपनी टेड़ी नजर लगाते हुए फिल्म को सर्टिफिकेट देने से भी मना कर दिया था जिसके बाद बॉलीवुड के कई फिल्मकारों ने भी इसका पुरजोर होकर विरोध किया था. सेंसर बोर्ड के चीफ पहलाज निहलानी का भी जबरदस्त विरोध भी किया था.

अब भले ही यह फिल्म यहाँ पर विरोध झेल रही है लेकिन यह फिल्म कही और पर काफी सुर्खियां व अवार्ड समेट रही है. परन्तु अब इस फिल्म के बारे में आशा की किरण दिखाई दे रही है. जी हाँ, सुनने में आया है कि फिल्म सर्टिफिकेशन अपीलेट ट्रिब्यूनल (FCAT) ने केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) को निर्देश दिया है कि वह प्रकाश झा कि फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माइ बुर्का’ को एक हफ्ते के अंदर सर्टिफिकेट सौंप दे. सीबीएफसी ने जब इस फिल्म को सर्टिफिकेट देने से इनकार कर दिया, उसके बाद निर्माताओं ने ट्रीब्यूनल में अपील की थी.

फिल्म के निर्माताओं की ओर से जारी बयान के मुताबिक, एफसीएटी ने इस संबंध में शुक्रवार को आदेश जारी किया है. निर्माता प्रकाश झा ने अपने बयान में कहा, “जैसा कि सबको पता है, सीबीएफसी इस फिल्म के लिए प्रमाणपत्र जारी नहीं कर रहा था, तब हमें एफसीएटी से एक बार फिर गुहार लगानी पड़ी. मुझे खुशी है कि एफसीएटी ने सीबीएफसी को एक हफ्ते के अंदर फिल्म को सर्टिफिकेट जारी करने का निर्देश दिया है. हम जल्द ही फिल्म रिलीज करने की तारीख की घोषणा करेंगे.”

'गदर' की कमाई के आगे 'बाहुबली-2' की कमाई है Fail...

सनी देओल को शाहरुख ने कहा, 'All The Best Papa'

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -