रेड ड्रेस के साथ ये लिप्स शेड्स देते हैं आपको हॉट लुक
रेड ड्रेस के साथ ये लिप्स शेड्स देते हैं आपको हॉट लुक
Share:

लड़कियों को रेड ड्रेस काफी पसंद आती है. ये ड्रेस उन्हें और भी हॉट और सेक्सी बना देता है. इसी के साथ वो अपनी लिपस्टिक का भी ध्यान रखती हैं कि रेड के साथ कौनसा अच्छा लगेगा. आपको आकर्षक दिखाने के लिए इन लाल रंग के कपड़ों पर किस तरह के लिपिस्टिक शेड्स का चुनाव किया जाए वह भी जरूरी हैं. आज हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ ऐसे लिपिस्टिक शेड्स जो आपकी रेड ड्रेस को ओर आकर्षित बनाए.

* न्यूड शेड 
अगर आपको अपनी रेड ड्रेस के हिसाब से कुछ भी समझ नहीं आ रहा है तो आप आंख बंद करके न्यूड शेड यूज़ कर सकती हैं. रेड ड्रेस के साथ अगर न्यूड शेड का इस्तेमाल किया है तो आंखों पर फ्लैशी आई मेकअप ही रखें वैसे इसको आप सिर्फ लाइम लाइट में रहने के लिए ही नहीं बल्कि कैंडल लाइट डिनर पर जाने के लिए भी इस्तेमाल कर सकती है.  

* पीचिस और पिंक 
अगर आपका स्किन टोन काफी फेयर है और आप किसी खास कलर को सीधा अपने लिप्स पर लगाने के बारे में सोच रही हैं तो पिची लिप्स हमारे हिसाब के लिए सबसे अच्छा विकल्प है. यह आपके लिप्स को ब्लूम देने के साथ-साथ उन्हें नेचुरल दिखाने का काम करता है.  

* मैचिंग रेड 
रेड ड्रेस के साथ रेड लिपस्टिक का इस्तेमाल करना खुद का भरोसा बढ़ाता है. जब आप कभी रेड ड्रेस के साथ रेड लिपस्टिक का लगाने की सोचे तो याद रखें की अपनी ड्रेस से मैच करती हुई लिपस्टिक ना लगाएं. बल्कि इसके कई 3-4 लाइट शेडों पर भी नजर रखें और इसके मैटी शेड्स की तरफ अपना रूख करें.  

* लिप ग्लॉस 
अगर आप पूरी तरह से कंफ्यूज है की आपको अपनी रेड ड्रेस के साथ कौन सा लिप कलर लगाना है तो अपनी इस टेंशन ना लें. ऐसे में आप अपने लिप्स पर लिप ग्लॉस का इस्तेमाल कीजिए. यह आपके लिप्स को अट्रेक्टिव दिखाने के साथ–साथ उन्हें नेचुरल दिखाने का काम करेगा. 

बिना किसी ब्यूटी प्रोडक्ट के भी चमक सकती है आपकी त्वचा

इस तरह रखेंगी खुद को तो दुल्हन बनने पर दिखेंगी सबसे सुंदर

गंजे पुरुष इस तरह दें अपने आप को स्टाइलिश लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -