लिपस्टिक शेड, जो आपके होंठों को दे नया और ट्रेंडी लुक
लिपस्टिक शेड, जो आपके होंठों को दे नया और ट्रेंडी लुक
Share:

कहते है कि गुलाबी रंग बच्चियों का पसंदीदा रंग मे से एक है, पर जब बात मेकअप की हो तो लड़कियों तथा महिलाएं भी इस रंगी की दीवानी नजर  आती है। चलिए अब हम आपको ऐसे ही कुछ लिपस्टिक शादी के बारे मे बताते है, जो कि आप खूबसूरती को निखारने मे मदद करेगी। 

मैजंटा 

मैजंटा रंग का लिपस्टिक बहुत सुन्दर लगता है। इससे आपका लुक एकदम चेंज होता है। आप चाहे तब तब इस कलर का इस्तेमाल कर सकते है।  इससे आपका चेहरा आकर्षक और आपके होंठ ख़ूबसूरत दिखाई देते है। 

बेबी पिंक 

लिपस्टिक शेड मे बेबी पिंक कलर की बहुत मुख्य भूमिका है। बेबी पिंक एक सरल तथा प्यारा शेड है जो आपके होंठो को एक प्राकृतिक रंग देता है।  अगर आपको गहरे शेड पसंद नहीं है तथा आपके होंठो का रंग प्राकृतिक रूप से गुलभी है, तो यह शेड आपके लिए एकदम सही है। हलाकि शाम की  पार्टी के लिए लिपस्टिक के साथ इसी रंग का लिप्स ग्लॉस या लिप टिंट लगाएं। 

कोरल पिंक 

अगर आप एक ऐसी लिपस्टिक चाहिती है तो न ज्यादा गहरी हो और न ज्यादा फीकी हो, तो कोरल पिंक आप के लिए परफेक्ट चॉइस है। इस शेड को  आप आम मोके पर भी लगा सकते है। साथ ही यह शेड आपके पुरे लुक को एक नया रूप प्रदान करता है। 

मोव शेड 

मोव शेड आपको एक स्टाइलिश तथा फैशनेबल लुक देता है। आप इस शेड को गहरे या फीकी दोनों रूप मे लगा सकते है। आप इससे डिनर पार्टी , ऑफिस तथा आम अवसरों पर भी लगा सकते है। 

रोज पिंक 

एक चनचल तथा नाम लुक के लिए रोज़ाना एक निर्मल तथा मधुर शेड है की जरूरत है। जिसके लिए रोज पिंक एकदम पेरफ़ेक्ट है। यह लड़कियों का  पसंदीदा सहदे है। घुंघरेले बाल, ब्रोंज ऑय शैडो तथा रोज़ पिंक लिपस्टिक का कॉम्बिनेशन बहुत अच्छा दिखाई देता है। 

रेड लिपस्टिक 

अगर आपको लिप्स बहुत अट्रैक्टिव दिखाना है तो आप रेड कलर का लिपस्टिक लगाएं। बस ध्यान रहे कि, आप जब यह लिपस्टिक लगाएं तो अपने  फाउंडेशन का कलर थोड़ा लाइट कर दे। अगर आप दिन की पार्टी मे जा रहे और आपको लगता है कि, यह कलर बहुत उत्तेजक दिखाई दे रहा है, तो  आप रेड के साथ कोई और कलर भी मिक्स कर सकते है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -