सिंपल और अट्रैक्टिव लुक के लिए ऑफिस में ट्राई करें ये लिपस्टिक शेड्स
सिंपल और अट्रैक्टिव लुक के लिए ऑफिस में ट्राई करें ये लिपस्टिक शेड्स
Share:

लड़कियों के चेहरे की सुन्दरता ही लड़कों को अपनी और खींच लाती है. लेकिन वहीं लिपिस्टिक आपके चेहरे को एक अलग ही लुक देती है. लिपस्टिक का चयन आपको सोच समझ कर करना चाहिए जो आपके फेस पर सूट करे. फेस पर पूरा मेकअप करने के बाद अगर आप लिपिस्टिक न लगाए तो आपका चेहरा अधूरा सा लगता है. अक्सर ऐसा देखा गया है कि लड़कियां ऑफिस जाते समय कुछ ऐसे बोल्ड कलर्स जैसे कि रेड, मरुन और पर्पल यूज करती हैं जिसमें वो एकदम अलग ही नजर आती हैं. ऐसे में हम आपको बता दें अगर आप ऑफिस जाती हैं तो किस तरह की लिपस्टिक अप्लाई कर सकती हैं. इससे आपका लुक बहुत ही कूल नज़र आएगा.  

यूज़ करें पिंक शेड्स:

लिपिस्टिक के सभी कलर्स में सबसे बेहरतरीन और एवरग्रीन कलर पिंक शेड ही माना जाता है. पिंक कलर न केवल हर स्किन टोन पर सूट करता है बल्कि हर आउटफिट पर आसानी से मैच कर जाता है. 

हालांकि मार्केट में पिंक कलर के कई शेड्स हैं तो आप अपने लिए जब भी लिपिस्टिक का ये शेड खरीदने जाएं तो लाइट और डार्क कलर को ध्यान में रखकर ही करें.

इस तरह के कलर यूज़ करेंगी तो आपका लुक सिंपल, सोबर और सुंदर दिखाई देगा. साथ ही आप बहुत ही सुंदर नज़र आएँगी जिससे सभी की निगाहे आप पर ही टिकी रहेंगी. 

अपने शादी के जोड़े को ऐसे दें नया लुक, दिखेंगी बेहद सुंदर

हर ड्रेस के लिए अलग अलग पैटर्न है दुपट्टे का, इन तरीकों से करें कैरी

अपने फिगर को सही शेप में लाना है तो पहले जान लें ब्रा की ये बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -