ब्रेस्ट पर से खिसकती ड्रेस को संभाल लिया सोनाली ने.....
ब्रेस्ट पर से खिसकती ड्रेस को संभाल लिया सोनाली ने.....
Share:

बॉलीवुड के युवा निर्देशक इंद्र कुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती जो की अब सिनेमाघरों में भी लग चुकी है तथा फिल्म की बेतहाशा कॉमेडी सभी दर्शकों को लोटपोट भी कर रही है. अभी कुछ समय पहले ही इस फिल्म का एक सांग जिसके बोल थे 'लिपस्टिक लगा के' भी रिलीज हुआ था जिसे की काफी पसंद भी किया गया था. व इस सॉन्ग में हमे अभिनेता रितेश देशमुख,विवेक ओबरॉय व आफ़ताब शिवदसानी नजर तो आए ही थे साथ ही साथ सॉन्ग में हमे बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री सोनाली राउत भी नजर आ चुकी है।

चर्चा है की इस फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग में सोनाली भी शरीक हुई थी जो की काफी हॉट व खूबसूरत नजर आ रही थी. उस दौरान देखा जाए तो फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंची सोनाली की पहनी हुई ड्रेस बेहद सेक्सी थी। वो जैसे ही गाड़ी से उतरी तो खुद को थोड़ा सहज करते हुए अपने ब्रेस्ट पर से खिसकती ड्रेस को ठीक करने लगी।

इस पर वहां मौजूद लोगों की नजर पड़ गई। सोनल के अपनी ड्रैस ठीक करते देख वहां मौजूद मीडियाकर्मियों की नजर पड़ी तो कैमरे उनकी तरफ मुड़ गए। सोनाली भी इससे थोड़ा झिझक सी गईं। शर्म से सोनाली के गाल सुर्ख हो गए। वो जल्दी से फिल्म स्क्रीनिंग के लिए जाने लगीं लेकिन कैमरे उनसे नहीं हटे। सोनाली की बैकलैस ड्रैस के सामने बाकी सितारे फीके नजर आए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -