लिपस्टिक के ये कलर बताते हैं कैसा है महिला का नेचर
लिपस्टिक के ये कलर बताते हैं कैसा है महिला का नेचर
Share:

लिपिस्टिक महिलाओं के खास श्रृंगार वाली चीजों में से एक है. इससे वो अपनी सुंदरता बढ़ाती है. ये तो आप जानते ही हैं कि इससे उनका श्रृंगार पूरा होता है. लेकिन लिप्स के लिए आपको कौनसा कलर चुनना चाहिए ये आपको जानकारी होनी चाहिए. आपको बता दें, होंठों पर लिपिस्टिक लगाएं बिना महिलाओं का श्रृंगार अधूरा सा लगता है. तो चलिए आपको बता देते हैं कौनसा कलर आपके लिए परफेक्ट हो सकता है.

गुलाबी, नारंगी और लाल, ये लिपस्टिक्स के कुछ ऐसे शेड्स हैं जो हर महिला के पास मिल ही जाते है वह इन रंगों में से एक रंग अपना फेवरेट बना ही लेती है. 

जो महिलाएं गुलाबी रंग की लिपिस्टिक को लगाना पसंद करती है वह रोमाटिंक स्वभाव की होती है. गुलाबी रंग की लिपिस्टिक को अपनी पसंद बनाने वाली यह महिलाएं प्रत्येक चीज पर ध्यान देती है और इनका दापांत्य जीवन सुख में व्यतीत होता है.

लाल रंग की लिपिस्टिक जो महिलाएं पसंद करती है वह स्वभाव से साहसी और सख्त मिजाज की होती है. इनके भीतर जोश और उत्साह कूट-कूटकर भरा होता है, ये महिलाएं चतुर स्वभाव की होती है.

नारंगी रंग वाली लिपिस्टिक वाली महिलाएं अपने कॅरियर को लेकर पूर्ण रुप से सजग होती है यह महिलाएं किसी भी बात को लेकर समझौता नही करती है. यह महिलाएं समाज में सम्मान और कार्यक्षेत्र में प्रगाति करती है.

इन रंगों के अलावा बहुत सी महिलाएं न्यूड रंग भी लगाना पसंद करती है यह रंग जो महिलाएं लगाती है वह किसी परिस्थिति पर विश्वास नही करती है यह महिलाएं कभी किसी को धोखा नही देती है इन्हे किसी भी जिम्मेदारी को उठाने से डर लगता है.

ट्रेंड में हैं कुछ इस तरह के आभूषण, जो बदल देंगे आपका लुक

ट्रेंड में हैं ये हेयर स्टाइल्स, दिखेंगी फैशनेबल

आलिया भट्ट ने पहनी स्टाइलिश साड़ी, देखते रह गए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -