हरे धनिये से बनाए होंठो को खूबसूरत और गुलाबी
हरे धनिये से बनाए होंठो को खूबसूरत और गुलाबी
Share:

हर महिला चाहती है कि उसके होंठ खूबसूरत, गुलाबी और चमकदार रहे और इसके लिए वह कई तरह के नुस्खे आजमाती है. लेकिन फिर भी उनके होंठ रूखे रहते है. अगर आप चाहती है कि आपके होंठ सबसे खूबसूरत और सबसे सुन्दर रहे तो ऐसे में ये लेख आपकी मदद करेगा. जिससे आपके होंठो की नेचुरल रूप से गुलाबी और खूबसूरती बरक़रार रहेगी. होंठो को खूबसूरत बनाने के लिए सबसे पहले आप अपने किचन में जाइए.

जी हां! क्योकि खाने में इस्तेमाल होने वाला हरा धनिया ही आपके होंठ गुलाबी करने में आपका साथ देगा, सबसे पहले पहले आप हरे धनिये की कुछ पत्तिया ले और पत्तियों में गुलाब जल मिलकर उसे अच्छे से पीसकर पेस्ट बना ले, अब बनाये हुए पेस्ट को अपने होंठो पर 10 मिनट के तक अच्छे से मसाज करे. उसके बाद अपने होंठो को गुनगुने पानी से अच्छी तरह धो ले.

हफ्ते में एक बार ऐसा करने से कुछ ही दिनों में आपके होंठ मुलायम और खूबसूरत होने लगेंगे क्योकि हरे धनिया में अच्छा एंटी बैक्टिरियल एजेंट होता है.  साथ ही गुलाब जल क्लींजर का काम करता है. इस तरह आप होंठो को सबसे अलग खूबसूरत, मुलायम और गुलाबी रख सकती है.

ये भी पढ़े

मेकअप से इस तरह छुपाएं दाग धब्बे

जानिए घर पर पेडीक्योर करने का आसान तरीका

स्किन की सभी समस्याओं को दूर करता है नीम का तेल

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -