जब आयुष्मान ने गलती से अपने मुँह पर छिड़क लिया पानीपुरी वाला पानी
जब आयुष्मान ने गलती से अपने मुँह पर छिड़क लिया पानीपुरी वाला पानी
Share:

हाल ही में फराह खान के नए शो 'लिप सींग बैटल' में रवीना टंडन और आयुष्मान खुराना बतौर गेस्ट पहुंचे थे. आयुष्मान ने सुपरस्टार गोविंदा के फेमस सांग 'मेरी पैंट भी सेक्सी, मेरी शर्ट भी सेक्सी' पर परफॉर्म भी किया था. शो के दौरान आयुष्मान के साथ एक ट्रेजेडी हो गयी थी.

दरअसल इस डांस में एक स्टेप था जिसमे आयुष्मान को अपने चेहरे पर पानी छिड़कना था और वहां एक कंटेनर में पानी रखा था लेकिन आयुष्मान को इस बात का बिलकुल भी अंदाज़ा नहीं था कि उस पानी में कुछ गड़बड़ है. पानी का कलर हरा था जिसे देखकर आयुष्मान ने यही समझा की वह कलर्ड वाटर है लेकिन वह कलर्ड वाटर नहीं बल्कि पानीपुरी का स्पाइसी पानी था. बस फिर क्या आयुष्मान ने धुन-धुन में पानी लिया और मुँह पर छिटक लिया. जैसे ही आयुष्मान ने पानी छिड़का वह तिलमिला उठे. आयुष्मान की तकलीफ को देखते हुए तुरंत डॉक्टर को बुलाया गया, जिसके बाद कुछ समय के लिए शूटिंग भी रूक गई थी. इस दौरान सेट पर गोविंदा भी मौजूद थे लेकिन वह बैकस्टेज थे क्योकि वह स्टेज पर सरप्राइसिंग एंट्री लेना चाहते थे.

जैसे ही आयुष्मान को पता चला की उनकी वजह से गोविंदा को इंतजार करना पड़ रहा है वैसे ही वह अपनी सारी तकलीफ भूलकर तुरंत गोविंदा से मिलने पहुंच गए. आयुष्मान बचपन से ही गोविंदा के बड़े फैन रहे है इसलिए फराह ने उन्हें सरप्राइज देने के लिए खासतौर पर गोविंदा को इन्वाइट किया था.

वैसे आपको बता दे कि फराह का यह शो यूएस के एक शो 'Lip Sync Battle' की तरह बनाया गया है. शो में हर बार किसी भी दो टीवी या बॉलीवुड सेलेब्रटी को किसी पॉपुलर बॉलीवुड सॉन्ग की लिप सिंकिंग करनी होगी. और जिसने भी सबसे अच्छा परफॉर्म किया वह जीत जायेगा. रवीना-आयुष्मान से पहले परिणीति चोपड़ा और करन जौहर भी इस शो के अपकमिंग एपिसोड के लिए शूट कर चुके हैं, और शो के अभी तक पांच एपिसोड शूट हो चुके हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'सैफीना' स्टार कपल का इकलौता बच्चा ही रहेगा तैमूर

जब भांजे 'आहिल' ने मामा 'सलमान' को दिया चकमा, तो ठहाके लगा कर हंस पड़े 'भाईजान'

सलमान खान को ब्रिटिश संसद ने दिया 'ग्लोबल डायवर्सिटी अवार्ड 2017'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -