सनराइजर्स के गब्बर की दहाड़ के आगे लायंस ढेर
सनराइजर्स के गब्बर की दहाड़ के आगे लायंस ढेर
Share:

हैदराबाद: आईपीएल सीजन 9 इस वक़्त अपने अंतिम चरण की और अग्रसर है. सेमीफइनल के लिए टीमों में टक्कर तेज़ होती जा रही है. ऐसे में आने वाले सभी मुकाबले महत्वपूर्ण होने वाले है. इसी कड़ी में आज गुजरात लायंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच एक महत्वपूर्ण मुकाबला खेल गया. जिसमे शिखर धवन(47) की शानदार पारी के बलबूते सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने गुजरात लायंस को 5 विकेट से पटखनी दे कर टूर्नामेंट में अपनी पांचवी जीत को अंजाम दिया.

इससे पहले हैदराबाद ने अपने होमग्राउंड पर टॉस जीत कर गुजरात को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. सनराइजर्स के गेंदबाजों ने अपने कप्तान के इस फैसले को सही साबित करते हुए शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए मौजूदा टूर्नामेंट की सबसे मजबूत टीम की बल्लेबाजी को पूरी तरह असफल करा. सनराइजर्स के गेंदबाजों के सामने आरोन फिंच(51) के अलावा कोई बल्लेबाज टिक नहीं सका और निर्धारित 20 ओवर में टीम मात्र 126/6 रन ही बना सकी. मुस्तफिजुर रहमान और भुबनेश्वर कुमार को 2-2 विकेट मिले.

जवाब में गब्बर(शिखर धवन) की शानदार 47 रन की पारी के बदौलत हैदराबाद ने 6 गेंद शेष रहते जीत हासिल कर ली. सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से अपना डेब्यू कर रहे टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह ने एक बार फिर निराश किया. वह केवल 5 रन बना कर कुलकर्णी का शिकार हुए. शिखर धवन ने अंत में चौंका मार कर अपनी टीम को जीत दिलाई. भुबनेश्वर कुमार को शानदार गेंदबाजी के लिए 'मैन ऑफ़ द मैच' चुन गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -