LIONEL MESSI के बेटे को आया गुस्सा तो स्टेडियम में कर डाला शर्मनाक काम

FIFA वर्ल्ड कप 2022 में अर्जेंटीना ने क्वार्टर फाइनल में स्थान बना लिया है। रविवार को प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले में अर्जेंटीना ने ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से मात दे दी है और क्वार्टर फाइनल का टिकट भी कटवा लिया है। इस मैच के बीच स्टेडियम में मेस्सी की पत्नी एंटोनेला रोकुजो और बेटा मैटेओ भी मौजूद थे। मैच के बीच मेस्सी के बेटे की एक शर्मनाक हरकत कैमरे में कैद हो चुकी है। मैटेओ को भरे हुए स्टेडियम में च्विंगम खाकर फेंकते हुए देखा गया, जिसके बाद एंटोनेला ने उसकी क्लास भी लगा दी है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है और जिसके बाद मेस्सी की भी जमकर निंदा भी हो रही है। मैटेओ ने च्विंगम अर्जेंटीनी सपोर्टर्स की ओर फेंकी।  मैच के बारें में बात की जाए तो अर्जेंटीना की ओर से पहला गोल कप्तान मेस्सी ने 35वें मिनट में दागा था, इसके उपरांत 57वें मिनट में जुलियन अल्वारेज के गोल से अर्जेंटीना को 2-0 की बढ़त भी मिल चुकी है। ऑस्ट्रेलिया की ओर से इकलौता गोल 77वें मिनट में एंजो फर्नांडिस ने दागा। अर्जेंटीना को क्वार्टर फाइनल मुकाबला 10 दिसंबर को नीदरलैंड के विरुद्ध खेलना है।

 

इसके पहले ख़बरें थी कि सऊदी अरब से हारने के उपरांत अर्जेंटीना अब इस जीत के साथ ग्रुप-सी में 3 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच चुके है। पोलैंड ग्रुप में 4 अंकों के साथ पहले स्थान पर है और अर्जेंटीना को अपना अगला मुकाबला पोलैंड के साथ ही खेलना पड़ रहा है। अर्जेंटीना के लिए यह मुकाबला काफी अहम रहने वाला है।

राहुल द्रविड़ की छुट्टी ? T20 वर्ल्ड कप की हार के बाद एक्शन में BCCI

Video: राहुल से छूटा कैच, सुन्दर पर भड़के कप्तान रोहित, रिएक्शन वायरल

राहुल ने टपकाया कैच, भारत हारा मैच.., बांग्लादेश दौरे की शर्मनाक शुरुआत

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -