स्पेनिश लीग: बार्सिलोना को बड़ा झटका, अगले कुछ मुकाबलों के लिए बाहर हुए स्टार खिलाड़ी मेसी
स्पेनिश लीग: बार्सिलोना को बड़ा झटका, अगले कुछ मुकाबलों के लिए बाहर हुए स्टार खिलाड़ी मेसी
Share:

बार्सिलोना: स्पेनिश क्लब एफसी बार्सिलोना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी पांव की चोट की वजह से अगले कुछ मैचों के लिए बाहर रहेंगे. हालांकि, अब तक यह नहीं बताया गया है कि वह कब तक पूरी तरह से स्वस्थ हो पाएंगे. मेसी विल्लारियल के खिलाफ हुए पिछले स्पेनिश लीग (ला-लीगा) के मुकाबले के दौरान चोटिल हो गए थे. मैच में बार्सिलोना ने 2-1 से जीत हासिल की थी.

क्लब ने एक बयान में कहा है कि, "फर्स्ट टीम खिलाड़ी लियो मेसी को बाए पैर में चोट लगी है. वह बाहर रहेंगे और मैदान पर उनकी वापसी उनके चोट सही होने पर निर्भर रहेगी." मेसी मंगलवार को खेले गए मुकाबले में पहले 45 मिनट ही खेले.. वह 2019-20 सीजन की शुरुआत से पहले भी एक बार चोटिल हो गए थे और कुछ मैच होने के बाद टीम में वापसी की थी. विल्लारियल के खिलाफ मैदान के बाहर जाने से पहले मेसी ने एक असिस्ट भी दिया था.

इससे पहले उन्हें सोमवार को 'फीफा मेन्स प्लेयर ऑफ द इयर' का अवार्ड दिया गया था. आपको बता दें कि अर्जेंटीना के खिलाड़ी मेसी ने छठी बार दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार प्राप्त किया है. पुरस्कार समारोह का आयोजन मिलान में किया गया था. बेस्ट फुटबॉल प्लेयर की ट्रॉफी की दौड़ में फ़ुटबॉल क्लब युवेंटस के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लिवरपूल के वर्जिल वैन डिक भी थे, मगर ट्रॉफी मेसी के नाम रही.

भारत में अगले माह पहली दफा होगा एनबीए मैच, ट्रंप कर सकते हैं शिरकत

World Wrestling Championship: इस खिलाड़ी ने भारत को दिलाया पांचवां मेडल

विश्व चैंपियनशिप के लिए यह खिलाड़ी कर रही कड़ी मेहनत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -