अपने भविष्य को लेकर यह बोले मेस्सी
अपने भविष्य को लेकर यह बोले मेस्सी
Share:

दिल्ली: अर्जेंटीना के दिग्गज खिलाड़ी और कप्तान मेसी ने अपने कॅरिअर को लेकर बड़ा बयान दिया है. लियोनल मेस्सी ने कहा है कि उनका अंतरराष्ट्रीय भविष्य रूस में होने वाले विश्व कप में उनके देश के प्रदर्शन पर निर्भर करेगा. मेस्सी ने स्पेन में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा, यह इस पर निर्भर करेगा कि हम कितना आगे तक जाते हैं, हम टूर्नामेंट को कैसे खत्म करते हैं

 

लीग टीम बार्सीलोना के फारवर्ड मेसी ने कहा, ‘‘हम लगातार तीन फाइनल गंवा चुके हैं जिसके कारण मीडिया के साथ हमें कुछ मुश्किल हालात का सामना करना पड़ा है’’ उन्होंने कहा, ‘‘विशेषकर अर्जेन्टीना की मीडिया के साथ क्योंकि इन तीन फाइनल में जगह बनाना क्या मायने रखता है इसे लेकर हमारे नजरिए में मतभेद है’’ इस फुटबॉल विश्व कप के दौरान 31 बरस के होने वाले मेस्सी का मानना है कि स्पेन, ब्राजील, जर्मनी, फ्रांस और बेल्जियम विश्व कप में जीत के प्रबल दावेदार हैं.

 

बता दें की अर्जेंटीना की टीम 2014 विश्व कप फाइनल में जर्मनी के खिलाफ अतिरिक्त समय के बाद 1-0 से हार गई थी जिसके बाद टीम को 2015 और 2016 के कोपा अमेरिका टूर्नामेंट में चिली के खिलाफ पेनल्टी शूटआउट में हार कर बाहर होना पड़ा था.

यो-यो की मार सैमसन इंग्लैंड दौरे से बाहर

स्कॉटलैंड के 371 रनों के सामने ढ़ेर हुआ इंग्लैंड

साऊथ अफ्रीका टीम में डेल स्टेन की हुई वापसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -