लियोनल मेसी और लुईस सुआरेज के गोल की बदौलत, रेयो वालेकानो 3-1 से पराजित

Mar 11 2019 10:57 AM
लियोनल मेसी और लुईस सुआरेज के गोल की बदौलत, रेयो वालेकानो 3-1 से पराजित

लंदन : स्टार फुटबॉल खिलाड़ी लियोनल मेसी और लुईस सुआरेज के गोल की बदौलत बार्सिलोना ने पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए ला लीगा में रेयो वालेकानो को 3-1 से पराजित दिया। राउल डि थामस गोमेज ने 24वें मिनट में गोल कर रेयो को बढ़त दिला दी। हालांकि उसकी यह बढ़त ज्यादा देर तक नहीं रही। गेरार्ड पिक (38वें मिनट) ने बार्सिलोना को बराबरी दिलाई। इसके बाद मेसी (51वें मिनट) और सुआरेज (81वें मिनट) ने टीम की जीत सुनिश्चित कर दी। 

आयरलैंड ने अफगानिस्तान को दी पांच विकेट से करारी शिकस्त

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बार्सीलोना के 27 मैचों में 63 अंक हैं और वह शीर्ष पर कायम है। एटलेटिको मैड्रिड इतने ही मैचों से 56 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। एटलेटिको ने लेगनेस को 1-0 से मात दी। वही 26 गोल मेसी इस सत्र में ला लीगा के 25 मैचों में दागकर टॉप स्कोरर बने हुए हैं। सुआरेज 17 दूसरे नंबर पर हैं. 443वां मैच था यह मेसी का। उन्होंने टीम की ओर से ला लीगा में सर्वाधिक मैच खेलने में मामले में आंद्रेस इनिएस्ता (442) को पीछे छोड़ा। अब सिर्फ जावी हर्नांडेज (505 मैच) ही मेसी से आगे हैं। 

जानिए आखिर किसे बताया कोहली ने हार का जिम्मेदार

लगातार होते रहे गोल 

इसी के साथ रहीम स्टर्लिंग की दूसरे हाफ में दागी हैट्रिक की बदौलत मैनचेस्टर सिटी ने वैटफोर्ड को 3-1 से हराकर इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के शीर्ष पर अपनी बढ़त चार अंक कर दी। पहले हाफ में कोई भी टीम गोल नहीं कर सकी। स्टर्लिंग (46वें, 50वें, 59वें मिनट) ने इसके बाद दूसरे हाफ में 13 मिनट के भीतर तीन गोल दागकर सिटी को 3-0 से आगे कर दिया। 

टी-20 रैंकिंग में मंधाना ने प्राप्त किया तीसरा स्थान

IND vs AUS : रोमांचक मुकाबले में टर्नर से हारा भारत

Genewa Motor Show 2019 : पेश हुई ऑडी की इलेक्ट्रिक कार, 210 किलोमीटर प्रति घंटा रफ़्तार